adplus-dvertising

एक साथ ठुमके लगाते नज़र आए सलमान खान व अक्षय कुमार

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सेल्फी को लेकर सुर्खियों में हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों में 1 अप्रैल को दस्तक देने वाला है। दर्शकों में इस फिल्म को लेकर गजब का क्रेज देखने को मिल रहा है। वहीं, अक्षय कुमार भी फैंस के अंदर अपनी फिल्म के क्रेज को बरकरार रखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रहे हैं। इसी बीच अक्षय कुमार ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ का न्यू सॉन्ग जब से रिलीज हुआ है, तब से सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है। फैंस से लेकर सेलेब्स तक इसपर जमकर रिल्स बना रहे हैं। अब इसी ट्रेंडिंग सॉन्ग का हिस्सा बने हैं सलमान खान। उन्होंने बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ इस गाने पर रील बनाया है और हुक स्टेप्स किए हैं, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि यह सॉन्ग 1994 आए मैं ‘खिलाड़ी तू अनाड़ी’ का रीमेक है।

वीडियो में सलमान खान जींस और फूल टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। वहीं इस दौरान अक्षय कुमार ने ब्लू टी-शर्ट के साथ ब्राउन पैंट और व्हाइट स्नीकर्स पहन रखा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों पूरे जोश के साथ मै खिलाड़ी तू अनाड़ी गाने पर जमकर ठुमके लगा रहे हैं।

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर ‘सेल्फी’ सिनेमाघरों में 24 फरवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है। यह 2019 की ब्लॉकबस्टर मलयालम मूवी ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ का रीमेक है। यह कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसे राज मेहता ने डायरेक्ट किया है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार, इमरान हाशमी के अलावा इस फिल्म में डायना पेंटी और नुसरत भरूचा भी भी हैं। अब देखना यह होगा कि दर्शकों से इस फिल्म को कितना प्यार मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *