पीएम मोदी ने की पठान की तारीफ़,शाहरुख़ के फैंस में ख़ुशी की लहर

शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पठान’ का जादू बॉक्स ऑफिस पर अब भी बरकरार है। फिल्म ने रिलीज के 15 दिन के अंदर वर्ल्ड वाइड 865 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी ‘पठान’ की तारीफ करते नजर आए हैं। दरअसल पीएम ने संसद में दिए अपने भाषण के दौरान श्रीनगर में हाउसफुल चल रहे थिएटर्स की बात छेड़ी, जिसे लोग पठान से जोड़कर देख रहे हैं।

गौरतलब हो कि ‘पठान’ के साथ 32 साल बाद श्रीनगर के थिएटर्स में रौनक लौटी है। शाहरुख की इस फिल्म का जलवा विदेशों तक में फैला हुआ है। इतना ही नहीं सिद्धार्थ आनंद की ये फिल्म भारतीय सिनेमा के हिस्ट्री की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी साबित हुई है। वहीं अब ‘पठान’ को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक वीडियो इंटरनेट जगत में छा गया है। वीडियो में पीएम को कहते सुना जा रहा है,’श्रीनगर में दशकों बाद थिएटर्स हाउसफुल चल रहे हैं।’ इस क्लिप ने शाहरुख की एक्साइटमेंट को और ज्यादा हाई कर दिया है। फैंस ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वायरल हो रहे वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा है,’मोदी जी को भी पता है कि पठान क्या तहलका मचा रहा है।’ इसी तरह बाकी फैंस भी ‘पठान’ उसके स्टारकास्ट और डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। बताते चलें कि कुछ दिनों पहले भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नेताओं को नसीहत देते हुए कहा था कि उन्हें बेवजह की बयानबाजी से बचना चाहिए।

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *