कान खोलकर सुन ले दूल्हे राजा,अगर बारात आयी तो खाने की जगह मिलेगी गोली

हापुड़ जिले में एक पोस्टर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस पोस्टर में एक आशिक टाइप के व्यक्ति ने एक लड़की को अपनी बताते हुए उसके होने वाले दूल्हे को जान से मारने की धमकी दी है। इतना ही नही पोस्टर में बारातियों को भी न आने की की चेतावनी देते हुए बारात को श्मशान बनाने के लिए कहा गया है।पुलिस ने FIR दर्ज कर के पोस्टर लगाने वाले की पहचान और गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए है।

घर के बाहर लगाए पोस्ट

मामला सिंभावली थानाक्षेत्र के गाँव फरीदपुर का है। यहाँ रहने वाले एक व्यक्ति की बेटी की शादी इसी साल फरवरी में होने वाली है। दूल्हे का नाम मोन्टू सिंह बताया जा रहा है। लड़की के पिता ने पुलिस में शिकायत देते हुए बताया है कि 27-28 जनवरी की रात किसी अज्ञात व्यक्ति ने उनके घर के बाहर धमकी भरा पोस्टर लगा दिया। पीड़ित का दावा है कि यही पोस्टर घर के अलावा भी कुछ अन्य स्थानों पर लगाए गए हैं।

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

शिकायत में आगे बताया गया है कि पोस्टर चिपकाने के बाद कुछ अज्ञात लोगों ने शीशी में पेट्रोल भर के उसमें आग लगाई और लड़की के घर के अंदर फेंक दिया। इस घटना से हुई आवाज से सो रहा लड़की का परिवार जाग गया। आरोप है कि इस दौरान अज्ञात लोगों ने तमंचे से 3 फायर भी किए। शिकायत के मुताबिक जब आवाज सुन कर मोहल्ले के लोग जमा होने लगे तो आरोपित भाग निकले। लड़की के पिता ने खुद को भयभीत बताते हुए पुलिस से कार्रवाई की माँग की है। पुलिस ने लड़की के पिता की शिकायत पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ IPC की धारा 307 और 506 के तहत FIR दर्ज कर ली है।

पोस्टर पर लिखी बारात को श्मशान बनाने की धमकी

सोशल मीडिया पर यह पोस्टर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस पोस्टर में लिखा गया है, “कान खोल कर सुन लो दूल्हे राजा। करिश्मा मेरी है। बारात ले कर मत आना नहीं तो तू जिन्दा नहीं बचेगा। बारात श्मशान बना दूँगा। जिस भाई को दावत में गोली खानी हो वो बारात में आए। अभी केवल हल्का सा ट्रेलर दे कर जा रहा हूँ, बाकी फिल्म बारात में चलेगी।” इस पोस्टर के नीचे दिल का निशान बनाया गया है और पोस्टर चिपकने वाले ने नीचे डिफाल्टर नाम से दस्तखत किए हैं।

इस मामले में बयान देते हुए हापुड़ पुलिस अधीक्षक ने पोस्टर चिपकने के पीछे लड़की के घर में आंतरिक विवाद के होने की आशंका जताई है। पुलिस की जाँच सही दिशा में बताते हुए उन्होंने कहा कि कुछ लोगों से पूछताछ चल रही है और जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। वहीं ऑपइंडिया से बात करते हुए लकड़ी के पिता ने कहा कि उनकी लकड़ी से पुलिस ने थाने बुला कर किसी अफेयर अदि की पूछताछ की, लेकिन उनकी बेटी का कहीं कोई अफेयर नहीं है।

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *