adplus-dvertising

MCD चुनाव में चला आप का जादू,केजरीवाल ने कहा शुक्रिया दिल्ली

वसीम अब्बासी

दिल्ली नगर निगम चुनाव (MCD Election) में आम आदमी पार्टी (AAP) को बहुमत मिला है. पिछले 15 साल से दिल्ली नगर निगम पर भाजपा (BJP) का शासन था, जिसे आम आदमी पार्टी ने छीन लिया है. आम आदमी पार्टी (AAP) ने 134 सीटों पर जीत हासिल कर ली है. दूसरे नंबर पर भाजपा है, जिसने 104 सीटें जीती हैं. वहीं कांग्रेस की बात करें तो वह केवल 9 ही सीटें जीत पाई है. तीन सीटों पर निर्दलीय उम्मीदवारों ने जीत हासिल की है.
अबुल फजल से कांग्रेस उम्मीदवार अरिबा खान ने जीत हासिल की है. उनके पिता आसिफ खान चुनाव के दौरान पुलिसकर्मियों से बदसलूकी के आरोप में जेल में बंद हैं. कांग्रेस ने जाकिर नगर सीट भी अपने कब्जे में कर ली है. दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के विधानसभा क्षेत्र शकूरबस्ती में भाजपा ने तीनों सीटें सरस्वती विहार, पश्चिम विहार और रानी बाग जीत ली हैं.

शानदार जीत और बदलाव के लिए दिल्ली के लोगों को बहुत-बहुत बधाई-केजरीवाल

इतनी शानदार जीत और बदलाव के लिए दिल्ली के लोगों को बहुत-बहुत बधाई। लाखो-करोड़ों बच्चों का भविष्य बनाया। रात-दिन मेहनत करके अस्पताल ठीक किए। हमने बिजली सही की। लोगों को मुफ्त बिजली दिया। अब दिल्ली के लोगों ने एमसीडी की जिम्मेदारी है। मैं कोशिश करूंगा कि रात-दिन मेहनत करके अपनी जिम्मेदारी निभाऊंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *