adplus-dvertising

ट्यूबवेल पर ले जाकर किया था युवती से गैंगरेप,पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

बिजनौर की शहर कोतवाली क्षेत्र से एक युवती को कार में बैठाकर तीन दोस्तों ने ट्यूबवेल पर ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, मामला बिजनौर शहर कोतवाली क्षेत्र का है। जहां शहर क्षेत्र के एक इलाके की रहने वाली एक युवती ने थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उसके साथ तीन युवकों ने गैंग रेप किया है।

तहरीर में युवती ने बताया कि फरीदपुर मान गांव का रहने वाला सेंकी, फरीदपुर दरगो का रहने वाला रॉबिन और खेड़ा का रहने वाला अंकित तीनों दोस्त उसे शुक्रवार की शाम को नगीना रोड स्थित एक रेलवे क्रॉसिंग से कार में बेठाकर ले गए। बरुकी के पास एक नलकूप पर ले जाकर उसके साथ तीनों ने दुष्कर्म किया। पीड़िता का कहना है कि आरोपी रात में ही उसे रोडवेज बस स्टैंड पर छोड़कर फरार हो गए।
कार सहित तीनों गिरफ्तार

इसके बाद पीड़िता ने आप बीती अपनी मां को बताई तो, पीड़िता अपनी मां के साथ थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। तीनों आरोपियों को घटना में इस्तेमाल की गई कार सहित गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस कर रही जांच
वहीं इस मामले में एसपी सिटी संजीव वाजपेई का कहना है कि एक युवती द्वारा थाने पर तहरीर दी गई है कि पूर्व परिचित तीन व्यक्तियों के साथ वह गई हुई थी। बाद में उसके साथ उन्होंने दुर्व्यवहार किया। इस मामले में केस दर्ज कर लिया है, तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Hosted with