adplus-dvertising

घर मे सो रहे शिक्षा मित्र की गोली मारकर हत्या, परिवार मे मचा कोहराम

बिजनौर में शुक्रवार की देर रात घर में सो रहे शिक्षा मित्र की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। शिक्षा मित्र की हत्या के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई। शिक्षा मित्र की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना नहटौर थाना क्षेत्र के सलेमपुर की है।

यहां के रहने वाले रानू शिक्षामित्र के पद पर तैनात थे। ग्राम प्रधान ने बताया कि रानू रात में घर के अंदर कमरे में सोया हुआ था। जबकि परिजन दूसरे कमरे में सो रहे थे। देर रात लगभग 1:00 बजे अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर रानू को गोली मार दी जिसे अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान इसकी मौत हो गई। रानू की हत्या की सूचना मिलने पर मौके पर भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई।
सस्पेक्टेड गन शॉट

एसपी पूर्वी धर्म सिंह मर्छाल ने बताया कि एक व्यक्ति की देर रात गोली लगने की सूचना मिली थी। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। डॉक्टर ने बताया कि उसके पेट में लेफ्ट साइड गोली लगी है। सस्पेक्टेड गन शॉट लग रहा है। सभी बिंदु पर जांच की जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Hosted with