adplus-dvertising

राज को कोई अवार्ड न मिलना अपने आप मे चौकाने वाली बात – डिनो मोरिया

डिनो ने 2002 की फिल्म राज को अपनी फेवरेट मूवी करार दिया है। हालांकि फिल्म राज को लेकर डिनो के अंदर एक कसक भी है। डिनो ने कहा कि राज इतनी बड़ी हिट फिल्म थी, लेकिन फिर भी इसे एक भी अवॉर्ड नहीं मिले थे। यह अपने आप में काफी चौंकाने वाली बात थी। बता दें कि राज एक हॉरर थ्रिलर फिल्म थी। फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इसके सारे गाने आज भी काफी पॉपुलर हैं।बिपाशा बसु को फेवरेट को-स्टार मानते हैं डिनो मोरिया:कहा- उनके साथ काफी फिल्में कीं; बोले- ‘राज’ को अवॉर्ड न मिलना खटकता है।

डिनो मोरिया बिपाशा बसु को अपना फेवरेट को-स्टार मानते हैं। एक रिसेंट इंटरव्यू में डिनो ने एक्स गर्लफ्रेंड बिपाशा की बात की। डिनो मोरिया ने कहा कि करियर के शुरुआती दिनों में उनकी अधिकतर फिल्में बिपाशा के साथ ही थीं। उनके साथ केमेस्ट्री भी काफी अच्छी थी।

5 साल तक चला अफेयर, फिर अलग हुए

डिनो मोरिया और बिपाशा बसु एक वक्त पर रिलेशनशिप में भी थे। इनकी जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया था। कहा जाता है कि दोनों की मुलाकात एक मॉडलिंग असाइनमेंट के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था, लेकिन पांच साल तक अफेयर चलने के बाद दोनों अलग हो गए।

डिनो ने बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में कहा- बिपाशा मेरी फेवरेट को-स्टार हैं। उन्होंने मेरे साथ काफी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा अगर मेरी पसंदीदा फिल्मों की बात करें तो राज फेवरेट मूवी है। यह 2002 की सबसे बड़ी फिल्म थी। हालांकि एक बात खटकती है कि इस फिल्म को एक भी अवॉर्ड नहीं मिले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *