छात्रा से हैवानियत के बाद वीडियो बनाने वाले तीनों दरिंदे गिरफ्तार,BJP के IT सेल से जुड़े हैं आरोपी

आईआईटी बीएचयू (IIT-BHU) की छात्रा के साथ बीते महीने गैंगरेप की घटना हुई थी. इस घटना के बाद जमकर बवाल हुआ था. लेकिन बीते करीब दो महीने से पुलिस उन आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई थी. शनिवार को पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी और पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

नवंबर महीने की शुरूआत में आईआईटी बीएचयू में एक छात्रा से छेड़छाड़ हुई. तीन युवकों ने दोस्त के साथ जा रही लड़की को रोका और उसके साथ छेड़छाड़ की और वीडियो भी बनाया है. घटना के विरोध में काफी छात्र सड़क पर उतर आए. छात्र कैंपस में छात्राओं की सुरक्षा को लेकर बैनर और पोस्टर के साथ धरना-प्रदर्शन कर रहे थे.

अब वाराणसी पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. कुणाल पांडेय, आनंद उर्फ अभिषेक चौहान और सक्षम पटेल को वाराणसी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इन तीनों पर छात्रा के साथ गैंगरेप करने का आरोपी है. घटना के बाद इनकी तस्वीर भी सामने आई थी. पुलिस ने आरोपियों के पास से वारदात में उपयोग की गई मोटरसाइकिल भी बरामद की है.बताया जा रहा है कि तीनों आरोपी बीजेपी की आईटी सेल से जुड़े हैं.


हालांकि घटना के बाद बीएचयू में जमकर बवाल हुआ था. छात्रों के धरना-प्रदर्शन से पुलिस भी हरकत में आ गई थी. छात्रों ने विरोध करते हुए पूरा कैंपस बंद करा दिया था. कक्षा और लैब में रिसर्च का काम भी बंद कर दिया गया था. पूरे कैंपस की इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई थी. वहीं, इस मामले में लंका थाने में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली थी.

छात्रा की ओर से बयान में बताया गया था कि बुधवार रात 1:30 बजे वह अपने हॉस्टल से किसी जरूरी काम के लिए बाहर निकली थी. कैंपस के गांधी स्मृति चौराहे के पास उसका दोस्त मिला था. हम दोनों साथ में जा रहे थे कि रास्ते में कर्मन बाबा मंदिर से करीब 300 मीटर दूर पीछे से एक बुलेट आई. उस पर तीन लड़के सवार थे.

पीड़िता ने बताया था कि उन लोगों ने बाइक खड़ी करके मुझे और मेरे दोस्त को रोक लिया और गलत हरकत की. जब बचाव के लिए चिल्लाई तो मुझे मारने की धमकी दी.

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *