दबंगो ने चौकी मे पीट-पीटकर अधेड़ को उतारा मौत के घाट,गुस्साई भीड़ ने किया हंगामा

यूपी मे दबंगों के हौंसले इस कदर बुलंद हैं कि दबंगो मे अब पुलिस का खौफ बिलकुल नही रह गया है, आलम यह है कि दबंगो ने चौकी मे घुसकर शिकायत कर्ता अधेड़ को पीट – पीटकर मौत के घाट उतार दिया।मामला मेरठ के कोतवाली थाना क्षेत्र की सोहराब गेट पुलिस चौकी में शुक्रवार शाम दो पक्षों में मारपीट के दौरान एक अधेड़ की मौत हो गई।जिसके बाद देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई, और उन्होंने हंगामा कर दिया। कई घंटे तक चौकी पर शव रखकर लोग कार्रवाई की मांग करते रहे। देर रात आरोपियों की गिरफ्तारी के आश्वासन पर मामला शांत हुआ। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक़ मेरठ के थाना लिसाड़ीगेट क्षेत्र के ऊंचा सादिक नगर निवासी अजीम पुत्र साजिद का 26 दिसंबर की रात आदिल पुत्र तहसील से विवाद हो गया। बाद में अजीम के पिता साजिद ने आदिल और नबील को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज करा दिया था। शुक्रवार रात चौकी इंचार्ज फरीद अहमद ने अजीम पक्ष को आधार कार्ड के साथ चौकी में बुलवाया। साजिद अपने भाई आबिद और आसिफ को लेकर चौकी पहुंच गए। इसी दौरान चौकी इंचार्ज को एक अन्य स्थान पर विवाद की सूचना मिली और वो घटना स्थल के लिए चले गए।

चौकी इंचार्ज फरीद अहमद के बाहर जाते ही विपक्षी चौकी में पहुंच गए और पहले से वहां बैठे साजिद और उनके भाइयों से गाली गलौज करने लगे। आरोप है कि इन सभी ने मिलकर साजिद पक्ष के साथ चौकी परिसर में ही हाथापाई कर दी। तभी आबिद जमीन पर गिर गए और उनकी मौत हो गई। लोग आबिद को उठाकर पुलिस की मदद से अस्पताल लेकर आ गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद हंगामा हो गया। आबिद के बेटे साकिब ने मुस्तफा, मुस्तकीम, अशरफ, तहसीन, आदिल, मोहसिन को नामजद करते हुए तहरीर दी है।

सीओ कोतवाली आशुतोष कुमार ने बताया की दो दिन पहले दो पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। उसी में समझौता वार्ता के लिए दोनों पक्षों को बुलाया गया था। इसी दौरान किसी बात को लेकर उनके बीच विवाद हुआ और आबिद की वहीं पर गिरकर मौत हो गई। बताया जाता है कि आबिद की कुछ समय पहले ही बाईपास सर्जरी हुई थी। फिलहाल शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। तहरीर के अनुसार आधा दर्जन लोगो के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है, जिनमें 3 को गिरफ्तार कर लिया है बाकी के लिए दबिश जारी है।

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *