अरबाज के घोड़ी चढ़ने के बाद क्या मलाइका भी हैं दुल्हन बनने को तैयार

अरबाज खान की शादी के बाद अब खबरें आ रही हैं कि जल्द ही उनकी पूर्व पत्नी यानी मलाइका अरोड़ा भी एक बार फिर शादी के बंधन मे बंधने वाली हैं।हाल ही में बॉलीवुड एक्टर और मलाइका अरोड़ा के एक्स हसबैंड अरबाज खान ने दुसरी शादी करी हैं। अरबाज ने मेकअप आर्टिस्ट शुरा खान से दुसरी शादी करी हैं। अरबाज को शादी किये कुछ दिन ही हो गया हैं और इसी बीच अब मलाइका ने भी शादी का हिंट दे दिया हैं।

मलाइका अरोड़ा इन दिनों झलक दिखला जा शो में जज के तौर पर दिखाई दे रहे हैं। इसी शो के दौरान मलाइका ने शादी को लेकर बात किया हैं। दरअसल शो के दौरान मलाइका से फराह खान पुछती हैं “2024 में, क्या आप सिंगल पेरेंट कम एक्ट्रेस से डबल पेरेंट कम एक्ट्रेस बन जाएंगी?” फराह का सवाल सुनकर मलाइका कहती हैं “फिर से मुझे किसी को गोद में लेना पड़ेगा? इसका क्या मतलब है?”

मलाइका का जवाब सुनकर शो की होस्ट गौहर खान समझाते हुए मलाइका को कहती “इसका मतलब है, क्या आपकी शादी होनेवाली हैं?” इस पर मलाइका कहती हैं ‘”अगर कोई है तो मैं 100 प्रतिशत शादी करूंगी।” ये सुनकर फराह खान हैरानी से कहती हैं। “कोई है नहीं, बहुत है।” इसपर मलाइका कहती हैं “जब मैं कहती हूं कोई है, मतलब कोई पूछे शादी के लिए, मैं कर लूंगी शादी।” फराह ने उनसे फिर पूछा, “कोई भी पूछेगा तो कर लोगे?” इस पर मलाइका ने “हां, कर लुंगी”।

शो के दौरान मलाइका, गौहर और फराह के बीच हुएं सवाल-जवाब से लग रहा हैं की मलाइका शादी करने के लिए तैयार हैं। अगर अर्जुन कपूर उनसे शादी के लिए पुछेंगे तो शायद वो शादी के लिए तैयार हो जाएगीं।

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *