adplus-dvertising

चाय मांगने पर पत्नी ने घोंप दी पति की आंख मे कैंची

पति ने ‘चाय’ मांगी तो झल्लाई पत्नि ने युवक की आँख मे कैंची घोपकर आँख की रोशनी ही छीन ली,बताया गया है कि पति पर हमले के बाद सनकी महिला मौके से फरार हो गई है।

यूपी के बागपत में मोबाइल चलाने से रोकने पर विवाद हुआ.. इस बीच पति ने पत्नि से चाय बनाने को कह दिया, बस क्या था गुस्साई कलयुगी पत्नी ने पति अंकित की आंख में कैंची घोप दी। कैंची लगने से पति गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद थाने पहुंचकर पीड़ित पति ने पत्नी के खिलाफ शिकायत करते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई है।

बड़ौत रोड पर गली नंबर 6 में रहने वाले अंकित और उसकी पत्नी के बीच मोबाइल चलाने को लेकर विवाद हो गया था। बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि चाय को कहते ही पत्नी ने उसकी आंख में कैंची घोंप दी। पीड़ित अंकित ने बताया कि उसकी शादी 11 नवंबर 2019 को सूप गांव में रहने वाली सोनिया के साथ हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद तक तो दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन कुछ दिनों से दोनों के बीच किसी न किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी ओर मारपीट हो रही थी। हमले के बाद आरोपी वाइफ फरार हो गई। अंकित मेरठ के निजी हॉस्पिटल मे आँख की रोशनी बचाने की जद्दोजहद मे लगा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *