adplus-dvertising

योगी राज मे डकैतों ने दे डाली पुलिस को खुली चुनौती

जी हां जिस मामले से हम आपको ख़बर के माध्यम से रूबरू करा रहे हैं यह कोई फिल्मी कहानी नही है बल्कि सत्य घटना है।दरअसल उत्तर प्रदेश के रुधौली (बस्‍ती)थानाक्षेत्र के विशुनपुरवा गांव का है।

में एक पेड़ पर पोस्‍टर लगाकर डकैती डालने का ऐलान करके डकैतों ने पुलिस व ग्रामीणों को खुली चुनौती दी है। इस पोस्‍टर में आने वाले 10 दिन में गांव के कुछ चुंनिंदा घरों को निशाना बनाने की बात लिखी गयी है। साथ ही गांववालों को चैलेंज किया गया है कि जितनी चाहे उतनी ताकत लगा लैं।

इस प्रकार के पोस्‍टर की बात सामने आने के बाद से पुलिस सतर्क हो गयी है और कई एंगल पर मामले की जांच शुरू कर दी है। उधर, पोस्‍टर की बातें पढ़ने के बाद गांववालों में दहशत का माहौल है। पुलिस इसे किसी शरारती तत्व की करतूत मान रही है।वहीँ स्थानीय पुलिस पुरी मुस्तैदी के साथ पोस्‍टर लगाने वाले शख्‍स की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे विशुनपुरवा चौकी प्रभारी संदीप यादव ने पोस्टर को अपने कब्जे में ले लिया और गांववालों से इसके बारे में पूछताछ की।बता दें कि इस पोस्टर ने लोगों के साथ ही पुलिस की भी मुश्किलें बढ़ा दी हैं। बहरहाल, पोस्टर क्षेत्रभर मे चर्चा का विषय बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *