adplus-dvertising

पांच बच्चों की मां को इश्क लड़ाना पड़ा भारी,ग्रामीणों ने खूंटे से बांधकर पीटा,वीडियो वायरल हुई तो पुलिस ने की कार्यवाही

खूंटे से बांधकर विधवा महिला व उसके प्रेमी की पिटाई करने के मामले मे पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए तीन लोगो के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया है.महराजगंज जिले के फरेंदा थाना क्षेत्र में एक विधवा महिला अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी. जब दोनों गांव लौटकर आए तो ग्रामीणों ने खूंटे में बांधकर बेरहमी से पीटा. इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

मामला फरेंदा थाना क्षेत्र के एक गांव का है. यहां गांव निवासी एक 5 बच्चों की मां के पति की मौत हो चुकी थी. महिला के एक बच्चा अभी बहुत छोटा है. पति की मौत के बाद महिला का गांव के ही एक युवक के संपर्क में आ गई. दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं. इस दौरान महिला अपने 4 बच्चों को छोड़कर अपने सबसे छोटे बच्चे को लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई.

कुछ दिनों तक फरार रहने के बाद दोनों गांव वापस आ गए. गांव पहुंचते ही महिला और उसके प्रेमी को पड़ोसियों ने इस सर्दी में एक खूंटे में रस्सी से बांध दिया. इसके बाद दोनों की जमकर पिटाई की. इस दौरान किसी ने वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

इस मामले में फरेंदा थाना प्रभारी अजीत प्रताप सिंह ने बताया कि महिला विधवा है. महिला का गांव के ही एक युवक से संबंध हो गया था. महिला उसके साथ कहीं चली गई थी. लौटने पर उसकी पिटाई की गई है. पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *