adplus-dvertising

साहब नानी जबरन कराती है देह व्यापार का धंधा,किशोरी की बात सुनकर हर कोई दंग

रिश्तों की मर्यादा को शर्मसार करने वाला एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने रिश्तों से भरोसा ही उठा दिया है.नाबालिग किशोरी को उसकी नानी ने ही जबरन देह व्यापार में धकेल दिया. पुलिस को एनजीओ से सूचना मिली कि शहर के एक होटल में नाबालिग से देह व्यापार कराया जा रहा है. इसके बाद होटल में छापा मारकर किशोरी को मुक्त कराया गया. पुलिस ने इस मामले में किशोरी की नानी के साथ ही दो अन्य अभियुक्तों को भी गिरफ्तार किया है.

आगरा के थाना ताजगंज क्षेत्र स्थित होटल में जिस्मफरोशी का कारोबार चल रहा था. एनजीओ फ्रीडम फर्म की सूचना पर ताजगंज पुलिस ने होटल में छापा मारा. यहां एक किशोरी पुलिस ने मुक्त कराया. पुलिस ने मौके से तीन आरोपियों को गिरफ़्तार भी किया हैं. किशोरी ने पुलिस को बताया कि उसकी नानी जबरन उससे देह व्यापार कराती थीं.

एसीपी कोतवाली और मिशन शक्ति अभियान प्रभारी सुकन्या शर्मा ने बताया कि एनजीओ की सूचना पर पुलिस ने यह कार्रवाई की. बीते गुरुवार को थाना ताजगंज पुलिस, मानव तस्करी यूनिट (एएचटीयू) ने संयुक्त कार्यवाही कर होटल में छापा मारा था. मौके से पुलिस ने आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की हैं. पुलिस ने इस मामलें में डूंगर सिंह उर्फ भोला, बलवीर राठौर और नाबालिग की नानी को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में नाबालिग ने कई खुलासे किए हैं, जिनकी पुलिस जांच कर रही है.

पुलिस पूछताछ में पकड़े गए आरोपी डूंगर सिंह और बलवीर ने बताया कि नाबालिग की नानी से उनकी मुलाकात कुछ दिनों पहले हुई थी. वह दोनों ऑटो चालक हैं. एक दिन उनके ऑटो में नाबालिग की नानी बैठी थीं. उसने हमें ग्राहक लाने को कहा. इस एवज़ में हमें कमीशन मिलता था. पुलिस को आरोपियों के पास से 2 हजार रुपये नकद, तीन मोबाइल, एक रजिस्टर और आपत्तिजनक सामग्री मिली है. पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *