‘जौहरी’ में सबसे बड़ी चुनौती वजन बढ़ाना था-निशांत मलकानी

सर्वश्रेष्ठ अभिनेता अपने किरदारों में ढलने के लिए पूरी तैयारी करने के लिए जाने जाते हैं। सीरीज ‘जौहरी’ के मुख्य अभिनेता निशांत मलकानी को भी वास्तविक जीवन के व्यक्तित्व पर आधारित अपने किरदार नीरज बोदी को निभाने के लिए इसी तरह की प्रक्रिया से गुजरना पड़ा। इस विवादास्पद चरित्र को निभाने के बारे में उन्हें सकारात्मक टिप्पणियाँ मिल रही हैं, इस बारे में उन्होंने बात की।


निशांत ने कहा कि ‘जौहरी’एक आम आदमी का सफर दर्शाता है जो अपने चाचा के मार्गदर्शन में हीरों के व्यवसाय का बेताज बादशाह बन जाता है। नाट्य तब और अधिक मनोरंजक हो जाता है जब कहानी बैंक घोटालों और धोखाधड़ी की दुनिया में उतरती है, जिसमें एक व्यवसायी के की उड़ान और गिरावट को दर्शाया गया है। यह श्रृंखला नीरज की विनम्र शुरुआत से शुरू होती है और एक स्टाइलिश थ्रिलर में विकसित होती है जो 90 के दशक के सार को दर्शाती है। निशांत मलकानी ने नीरज की भूमिका निभाई है जबकि चारु असोपा रहस्यमयी मणि की भूमिका निभा रही हैं, जिसका प्रभाव नीरज को हीरे के व्यवसाय में उतरने के लिए प्रेरित करता है।


निशांत ने कहा, ‘‘चूंकि मेरा किरदार वास्तविक जीवन के व्यक्तित्व पर आधारित है, इसलिए शो में मेरे किरदार की तैयारी के लिए काफी शोध किया गया है। मैंने वीडियोज को कई बार देखने से लेकर उसे जानने वाले लोगों के साथ समय बिताने तक सब कुछ किया है।’’ उन्होंने आगे कहा, ‘‘ मेरे सामने सबसे बड़ी चुनौती वजन बढ़ाना था। मैं हमेशा से फिटनेस का शौकीन रहा हूँ और मेरा फिटनेस भी अच्छा है। वजन बढ़ाने और किरदार की तरह दिखने के लिए मुझे अपनी दैनिक फिटनेस दिनचर्या से दूर रहना पड़ा।“ एमएक्स प्लेयर और अतरंगी टीवी पर ‘जोहरी’ का प्रसारण शुक्रवार को पांच नए एपिसोड के साथ होगा।

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *