फेस्टिव सीज़न में मिलेगी अंतरराष्ट्रीय शोज़ की सौगात

इस फेस्टिव सीजन में दर्शकों को इंटरटेनमेंट के फुल डोज़ के रुप में अंतरराष्ट्रीय शोज़ की सौगात मिलने वाली है। एमएक्स प्लेयर एक्शन और ड्रामा से लेकर कॉमेडी और रोमांस तक, एमएक्स विदेशी के दुनिया भर के सबसे प्रतीक्षित अंतरराष्ट्रीय शो हिंदी में डब करके इस नवंबर माह में अपने दर्शकों को परोसेगा।
द लीजेंड ऑफ मंकी किंग -एक चीनी नाटक है। कहानी एक साधारण नश्वर व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है जो गलती से समय के माध्यम से यात्रा करता हैऔर खुद को अतीत में पाता है। लीजेंड ऑफ मंकी किंग एक नवंबर से साप्ताहिक एपिसोड शुरू हुये हैं।


‘लॉलेस लॉयर’ एक कोरियाई नाटक है जो बोंग सांग-पिल और हा जे-यी के इर्द-गिर्द घूमता है, जो लॉलेस लॉ फर्म बनाते हैं। पूर्व गैंगस्टर से वकील बना सांग-पिल अपनी मां की मौत का बदला लेना चाहता है। आठ नवंबर से एमएक्स प्लेयर पर लॉलेस लॉयर हिंदी में देखें जा सकेंगे।


विनोना सीजन वन- व्याट ईयरप की परपोती की कहानी बताती है जो राक्षसों और अन्य प्राणियों से लड़ती है। पहला सीज़न विनोना के रेवेनंट्स और स्थानीय रेवेनंट्स के नेता बोबो डेल रे से लड़ने पर केंद्रित है। 15 नवंबर से एमएक्स प्लेयर पर विनोना सीजन वन ऑनएयर होगा।


द थर्ड चार्म- एक कोरियाई नाटक है जो दो लोगों की 12 साल से अधिक की कहानी कहता है। एक ग्रुप ब्लाइंड डेट पर मिले दो बिल्कुल अलग व्यक्तित्व वाले दो लोग, ऑन जून येओंग और ली येओंग जे के यथार्थवादी रोमांस का अनुसरण करता है। 22 नवंबर से हिंदी में रोमांटिक कॉमेडी ‘द थर्ड चार्म का प्रसारण एमएक्स प्लेयर पर होगा।


विनोना एसओ2- व्याट इयरप की परपोती की कहानी है जो राक्षसों और अन्य प्राणियों से लड़ती है। अपनी अद्वितीय क्षमताओं और बेकार सहयोगियों के समूह के साथ, वह एकमात्र व्यक्ति है जो एक असाधारण घटना को न्याय के कटघरे में ला सकती है। एमएक्स प्लेयर पर 29 नवंबर से ‘विनोना एसओ2’ का हिंदी में प्रसारण प्रस्तावित है।

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *