adplus-dvertising

4 साल से डॉक्टर को ब्लैकमेल कर रक़म वसूल रही किन्नर पत्नी,20 लाख की मांग की तो डॉक्टर का सब्र दे गया जबाव

डाक्टर अपनी शादी के बाद घर पहुंचे तो दुल्हन किन्नर निकली उसने डाक्टर की अश्लील वीडियो बनाकर परिजनों के साथ मिलकर डाक्टर को ब्लैकमेल करना प्रारंभ कर दिया और डाक्टर से अवैध धनराशि की मांग करने लगे चिकित्सक की तहरीर पर पुलिस ने दुल्हन बनी किन्नर समेत पारिजनों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जाच शुरू कर दी I

मामला जनपद मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र के गांव बादल झल्ला का है।गांव निवासी डॉक्टर राजीव कुमार का विवाह 25 मई 2019 को जनपद बिजनौर के थाना अफजलगढ के गांव महमूदपुर राजौरी निवासी युवती से हुआ था। डाक्टर का आरोप है कि विवाह के बाद पहली रात पर कमरे में पहंुचा तो पता चला कि उसकी पत्नी के रूप में दुल्हन किन्नर है।

उसने खामोश रहने की धमकी देने के साथ उसके साथ मारपीट की तथा गाली-गलौज कर अपने घरवालों को बुला लिया। कुछ अश्लील फोटो खींच लिए और कहा अगर यह बात किसी को बताई तो अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। उसके बाद वह अपने परिजनों के साथ मिलकर एक लाख रुपए नगद व पांच लाख के कीमती जेवरात घर से लेकर चले गए।

इसके बाद ब्लैकमेल करके कहा कि तू हमें पचास हजार रुपए हर महीने देगा। वह तब से अपनी इज्जत बचाने के लिए अलग-अलग माध्यम से पैसा दे रहा है 6 अगस्त 2023 को उसकी पत्नी बनी किन्नर अपने परिजनों के साथ उसके घर पर आकर 20 लख रुपए की फिरौती मांगी। उसको डरा धमका कर कहा कि अगर 20 लाख रुपए नहीं दिए तो अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। तू कहीं मुंह दिखाने के लायक नहीं रहेगा। पुलिस ने किन्नर, उसके भाई, पिता और मां के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *