adplus-dvertising

नाना पाटेकर ने अफवाहों पर लगाया विराम,कहा शाहरुख मेरा छोटा भाई

नाना पाटेकर इन दिनों द वैक्सीन वार फिल्म के वजह से चर्चाओं में हैं। इस फिल्म के लिए वे लगातार प्रोमोशन करते हुए दिख रहे हैं। हाल ही में द वैक्सीन वार के इवेंट में नाना पाटेकर ने शाहरुख खान कि ब्लॉकबस्टर हो चुके फिल्म जवान को लेकर तंज कसा था। कहा जाता हैं कि शाहरुख और नाना पाटेकर के बीच संबंध काफी समय से खराब हैं और जवान को लेकर तंज कसने के बाद तो मीडिया में खराब रिश्तों को लेकर खबरें आना भी शुरू हो गया था लेकिन इसी बीच अब नाना पाटेकर ने कुछ ऐसा बयान दिया हैं जिससे दोनों के खराब रिश्ते को लेकर आ रहे खबरों पर फुलस्टॉप लगने वाला हैं।

हाल ही में न्यूज 18 के एक इंटरव्यू के दौरान नाना पाटेकर को शाहरुख खान की एक फोटो दिखाई गई और उनसे शाहरुख खान के बारे में कुछ बताने को कहा गया। इसके जवाब में नाना पाटेकर ने कहा कि वह बहुत शानदार एक्टर हैं। पहली फिल्म में उन्होंने मेरे साथ काम किया था। उनकी वो फिल्म थी राजू बन गया जेंटलमैन। हालांकि इस फिल्म से पहले उनकी और भी कुछ फिल्में रिलीज हो चुकी थीं। मैंने उसी दौरान ही शाहरुख खान से कहा था कि तू बहुत बड़ा स्टार बनेगा।

इंटरव्यू के दौरान नाना पाटेकर से दोबारा शाहरुख से जुड़े सवाल किया गया। नाना पाटेकर के पुछा गया क्या अभी भी शाहरुख से मुलाकात होती है? इस सवाल के जवाब में नाना पाटेकर ने कहा कि जब भी मिलता हैं वैसे ही मिलता हैं जैसे पहले कभी मिला करते थे। हमारे बीच ऐसा कुछ गलत नहीं हैं वो मेरा अपना हैं, मेरा छोटा भाई हैं तो मुझे उससे किसी भी तरह की दिक्कत क्यों होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *