adplus-dvertising

दहेज़ के दानवों ने ले ली एक और विवाहिता की जान,परिजनों ने लगाए ससुराल पक्ष पर गम्भीर आरोप

अभी शादी के बंधन मे बंधे कुछ ही माह हुए थे, एक विवाहिता अपने नव जीवन के सपने सजा ही रही थी,कि दहेज़ के दानवो ने उसकी जीवन लीला समाप्त कर दी।ठाकुरद्वारा के गांव मे हुई विवाहिता की मौत के मामले में मृतका के परिजनों ने दहेज के लिए उसकी हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है।परिजनों के मुताबिक मौत से कुछ देर पहले ही मृतका ने अपने भाई से फोन पर बात की थी लेकिन कुछ देर बाद ही मौत की खबर ने मृतका के परिजनों को हिलाकर रख दिया है।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम आलमगीरपुर निवासी भारत सिंह पुत्र हरवंश सिंह ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर शिकायत की है कि उसने अपनी पुत्री कविता की शादी 2 मई 2023 को देशराज पुत्र लवकुश निवासी ग्राम ताराबाद थाना ठाकुरद्वारा के साथ की थी। आरोप है कि उसके द्वारा शादी में काफी दान दहेज देने के बाद भी कविता के ससुराल वाले उससे दहेज की मांग करते हुए उसे मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ित करते आ रहे थे।

आरोप है कि शुक्रवार की सुबह विवाहिता के पति देशराज,ससुर लवकुश पुत्र महावीर, देवर नन्हे पुत्र लवकुश, चचिया ससुर चंद्रमोहन पुत्र महावीर, सास राजेश्वरी देवी व तीन अज्ञात लोगो ने मिलकर विवाहिता की हत्या कर दी

मृतका के पिता का कहना है कि इस घटना की सूचना पर जब वह अपनी पुत्री के घर पँहुचे तब उनकी पुत्री की मौत हो चुकी थी और घर के सभी लोग फरार हो चुके थे जबकि विवाहिता का पति भी भाग रहा था जिसे पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया है। घटना के बाद पुलिस ने मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस मामले की गहनता से जांच में जुट गई है उधर मृतका के परिजनों का रोते बिलखते बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *