adplus-dvertising

पहले ही दो शादियां कर चुकी लुटेरी दुल्हन ज़ेवरात,कैश लूटकर फरार

अलीगढ़ के टप्पल थाने में लड़के के पिता रविंद्र सिंह द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत में यह बताया गया कि उन्होंने अपने बेटे की शादी 16 मई को दिल्ली निवासी नेहा से बिना दान दहेज के रीति रिवाज के साथ की थी। इसके बाद 16 जुलाई को दुल्हन नेहा अपनी ससुराल से 56000 का कैश वह सोने चांदी के जेवरात लेकर अचानक से कहीं चली गई। बिना बताए घर से चले जाने पर जब नेहा को परिवार के लोगों ने फोन किया तो वह उल्टा उन लोगों को दहेज के मुकदमे में फसाने की धमकी देने लगी। इसके बाद डरे सहमे लड़के के पिता ने इस बाबत जब शादी करने वाले बिचौलिए लोगों की पंचायत बिठाई तो उसमें समझौता करने के नाम पर 8 लाख रुपये की मांग करने लगे।

जानकारी करने पर पता चला की नेहा की पहले से दो शादियां हो चुकी हैं। 2009 में उसकी पहली शादी बल्लभगढ़ में अमित नाम के युवक से हुई थी। इसके बाद यहां भी इसी प्रकार से कृत्य करने के बाद 4 लाख रुपये में समझौता करने के पश्चात शादी को तोड़कर फिर नेहा ने बागपत निवासी शक्ति नाम के व्यक्ति से दूसरी शादी की। पीड़ित रविंद्र ने बताया कि उसके बेटे पुष्पेंद्र से धोखाधड़ी कर तथ्यों को छुपा कर शादी की गई है।

इस पर डिप्टी एसपी राजीव द्विवेदी ने बताया टप्पल थाने के ग्राम घाघोंली से सूचना प्राप्त हुई थी कि एक युवक का विवाह दिल्ली निवासी युवती से मई 2023 में हुआ था।शादी के कुछ समय बाद युवती घर से कैश व सोने चांदी के जेवरात लेकर कहीं ग़ायब हो गई है। लड़के के परिजनों की ओर से प्राप्त शिकायत के आधार पर मुक़द्दमा टप्पल थाने में पंजीकृत कराया गया है. आरोपी लड़की की तलाश के लिए टीम गठित कर दी गई हैं। जल्दी ही घटना का आवरण कर आरोपी लोगों के विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *