adplus-dvertising

इस मानसून मौसम में अंतर्राष्ट्रीय नाटकों के मनोरंजन का पिटारा

अगस्त के इस मानसून मौसम में दुनिया भर के दिल को छू लेने वाले और हल्के-फुल्के रोमांटिक नाटक एमएक्स प्लेयर दर्शकों के लिए लाया है। प्रेम कहानियों से लेकर प्यारे किरदारों तक यह श्रृंखला मानसून के इस मौसम में आदर्श व स्वस्थ्य मनोरंजन प्रदान करेगी। ‘टच योर हार्ट’ के अलावा स्क्रिप्टिंग योर डेस्टिनी, द ब्यूटी इनसाइड और मि. राइट जैसे लोकप्रिय अंतर्राष्ट्रीय नाटक एमएक्स प्लेयर पर देखने को मिलने वाले हैं।


9 अगस्त- टच योर हार्ट- ‘टच योर हार्ट’ एक कोरियन रॉम-कॉम है जो प्रसिद्ध अभिनेत्री ओह यूनदृसियो (यू इनदृना) के जीवन के सफर को चित्रित करती है। जब वह एक घोटाले में फंस जाती है, तब उसके जीवन में उथल-पुथल मच जाती है। अपने करियर में तेजी से गिरावट के साथ, वह स्क्रीन पर वापिस आने के लिए एक आखिरी उम्मीद को तलाशती है और उसे एक प्रसिद्ध पटकथा लेखक द्वारा लिखित नाटक में सेक्रेटरी का किरदार निभाने का मौका मिलता है।


16 अगस्त-स्क्रिप्टिंग योर डेस्टिनी-‘स्क्रिप्टिंग योर डेस्टिनी’ एक कोरियन फैंटसी नाटक है जो मानव भाग्य का निर्धारण करने के लिए जिम्मेदार एक शक्तिशाली देवता, शिन हो यून पर आधारित है। लेकिन जब उस पर रोमांटिक भाग्य लिखने का आरोप लगाया जाता है, तो वह मकजंग (एक्सट्रिम) नाटक पटकथा लेखक, गो चे क्यूंग के काम से प्रेरणा लेता है।


23 अगस्त – द ब्यूटी इनसाइड’ -‘द ब्यूटी इनसाइड’ एक कोरियन नाटक है जो एक ए-लिस्ट अभिनेत्री हान से गी और एक एयरलाइन कंपनी के कार्यकारी सियो डो जे की प्रेम कहानी बताता है। हान से गी समस्याएं निर्माण करने के लिए जानी जाती है और उसके बारे में कई अफवाहें है। उसका जीवन एक रहस्य है, लेकिन वह एक असामान्य बात से पीड़ित है। हर महीने एक निश्चित समय पर, उसका रूप एक अलग व्यक्ति में बदल जाता है।


30 अगस्त- मि. राइट-’मि. राइट’ एक चीनी नाटक है जो तीन पुरुषों और उनके प्यार की तलाश की कहानी है। चेंग हाओ, एक सफल दंत चिकित्सक, डेटिंग की सलाह देता है लेकिन उसे कभी प्यार नहीं हुआ। एक व्यावसायिक यात्रा के दौरान, उसकी मुलाकात लुओ यू से होती है, जो दिल टूटने की घटनाओं को संभालती है। उनके बीच की नोंकझोंक के बावजूद, वे धीरे-धीरे करीब आते जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *