जून में ऐतिहासिक गाथाओं से लेकर दिल छू लेने वाले ड्रामे

मुंबई। अब जून का महीना शुरू हो चुका है। एमएक्स प्लेयर के अंतरराष्ट्रीय शो रोमांचक लाइन-अप के साथ अपने स्ट्रीमिंग अनुभव को बेहतर बनायेंगे। ऐतिहासिक गाथाओं से लेकर दिल को छू लेने वाले ड्रामा तक, ये एमएक्स विदेशी शो दर्शकों को अपनी मनोरंजक कहानी और सम्मोहक किरदारों से लुभाने के लिए तैयार हैं।


7 जून – इंडियन समर्स सीजन 2 की मनोरम दुनिया का एक ऐतिहासिक नाटक हिमालय के लुभावने परिदृश्यों तक पहुँचाता है। सीजन 1 के तीन साल बाद सेट, यह 10-एपिसोडिक श्रृंखला 1935 में हिमालय में बसे शिमला के करामाती भारतीय रिट्रीट में सामने आई। वायसराय लॉर्ड विलिंगडन पर हत्या का प्रयास और लॉर्ड हॉथोर्न के अप्रत्याशित आगमन ने राल्फ के भविष्य को अनिश्चितता में डाल दिया। इस बीच, सिंथिया का रॉयल शिमला क्लब महाराजा मैरिटपुर और उनकी सुरुचिपूर्ण और गूढ़ मालकिन, सिरीन की एक महत्वपूर्ण यात्रा के लिए सेटिंग बन जाता है।


14 जून – लव एट नाइट एक मनोरम चीनी नाटक श्रृंखला है, जो सच्चे प्रेम की स्थायी शक्ति को प्रदर्शित करती है। श्रृंखला जू किंग यू के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक दृढ़निश्चयी और महत्वाकांक्षी महिला है, जो एक विनाशकारी विश्वासघात का सामना करती है जो एक आदर्श विवाह के उसके सपनों को चकनाचूर कर देती है। दिल को छू लेने वाली कहानी मो लिंग ज़ी के साथ एक दुर्भाग्यपूर्ण मुठभेड़ के बाद जू किंग यू की आत्म-खोज की यात्रा का अनुसरण करती है, एक आदमी जिसके साथ वह शुरू में टकराई थी लेकिन उसके प्रति आकर्षित हो गई थी।


28 जून – व्हाट्स रोंग विद सेक्रेटरी किम एक लोकप्रिय के ड्रामा सीरीज़ है जो कॉमेडी, रहस्य और रोमांस को जोड़ती है। कहानी ली यंग जून, एक आत्म-अवशोषित वाइस चेयरमैन और उनके सक्षम सचिव, किम मी सो का अनुसरण करती है। नौ साल तक ईमानदारी से उनकी सेवा करने के बाद, मी सो ने फैसला किया कि यह खुद पर ध्यान केंद्रित करने और इस्तीफा देने का समय है, जिससे प्रफुल्लित करने वाली गलतफहमियां और अप्रत्याशित मोड़ आ जाते हैं।

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *