adplus-dvertising

हैवान चाचा ने मासूम बच्चियों को बनाया हवस का शिकार

दिनेश प्रजापति

हैवान बने एक कलयुगी चाचा ने दो मासूम बच्चियों को सुनसान इलाके में ले जाकर मुंह काला किया है. बदहवास हालत में मासूम बच्चियों ने परिजनों को जब आपबीती सुनाई तो उनके पैरों तले की ज़मीन खिसक गई. पुलिस ने दोनों मासूम बच्चियों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है साथ ही फरार आरोपी दरिंदे चाचा की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है.

बता दें कि बिजनौर के वाजिदपुर इलाके मे बारात आई थी, इसी दौरान सब लोग शादी समारोह में खाना खिलाने में मशगूल थे, इसी बीच बारात में आए आरोपी दरिंदा चाचा की नजर दो मासूम छह व 5 साल की बच्ची पर बुरी नजर पड़ गई. चाचा दोनों मासूम बच्चों को बहला-फुसलाकर सुनसान इलाके में ले गया, जहां पर चाचा ने मासूम बच्चियों के साथ मुंह काला किया.दोनों मासूम बच्चियां बदहवास हालत मे मिली हैं.

मासूम बच्चियों ने परिजनों को आपबीती बताई, पीड़िता के परिजनों ने थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की इधर पुलिस के अफसरानों ने आनन फानन में टीम गठित कर जांच शुरू की साथ ही घटनास्थल पर डॉग स्कॉवड की टीम ने गहनता से जांच पड़ताल शुरू की पुलिस ने दरिंदे आरोपी चाचा के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. दोनों मासूम बच्चियां इस वक्त अस्पताल मे भर्ती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *