adplus-dvertising

सपा विधायक ने BJP नेता को पटक-पटक कर पीटा, थाना परिसर बना अखाड़े के मैदान

यूपी।सत्ता के नशे में चूर बीजेपी नेता को सपा विधायक से गाली-गलौच करना भारी पड़ गया.मामला अमेठी के गौरीगंज कोतवाली से जुड़ा है जहां समाजवादी पार्टी (सपा) विधायक राकेश प्रताप सिंह ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता दीपक सिंह की पिटाई कर दी. इसका वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में बीजेपी नेता दीपक सिंह अपनी गाड़ी से उतरता है और गाली दे देता है. इस पर सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह अपना आपा खो देते हैं.

पिटाई के बाद स्थिति तनावपूर्ण हो गई है, जिसके बाद मौके पर कई थानों की फोर्स को तैनात कर दिया गया है. फिलहाल जिलाधिकारी के समझाने के बाद सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह को घर भेज दिया गया है. वहीं भाजपा के समर्थक थाने में तहरीर देकर एफआईआर लिखाने में जुटे हुए है. उनकी मांग है कि सपा विधायक पर कार्रवाई हो.

दरअसल, सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह कल देर शाम से अमेठी की गौरीगंज कोतवाली में धरने पर बैठे थे. उनका आरोप था, ‘पांच दिन पहले मेरे एक समर्थक की गाड़ी तोड़ी गई, आज तक एफआईआर तक नहीं लिख गई, तीन दिन पहले मेरे सामने गाड़ी लगाकर मेरे चार समर्थकों की पिटाई की गई. मेरी एफआईआर नहीं लिखा जा रही है.

दीपक सिंह की पत्नी रश्मि सिंह, गौरीगंज नगर पालिका से बीजेपी की प्रत्याशी हैं. सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह आज भी धरने पर बैठे थे. तभी दीपक सिंह अपनी फॉर्च्यूनर कार से कोतवाली में पहुंचे. इसके बाद उन्होंने एक गाली दे दी. इस गाली को पीछे खड़े सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने सुन लिया. फिर सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने अपना आपा खो दिया.

सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने दीपक सिंह की पिटाई शुरू कर दी. सपा विधायक के समर्थकों ने भी दीपक सिंह पर हाथ उठाए. कोतवाली के अंदर हुई मारपीट में पुलिस ने दोनों पक्ष को रोकने की कोशिश की, लेकिन हाथापाई जारी रही.

क्या बोले सपा विधायक राकेश सिंह?

इस मामले पर सपा विधायक गौरीगंज राकेश सिंह ने बताया कि पिछले 15 दिन से मेरे कार्यकर्ताओं को पीटा जा रहा है और समर्थको की गाड़ी तोड़ी जा रही है, मैं लगातार पुलिस से अनुरोध कर कर रहा हूं, कल सुबह मेरे चार कार्यकर्ताओं को पीट दिया गया, तहरीर लेकर लोग घूम रहे है, एफआईआर नहीं लिखी गई, जिसके बाद मैं थाने में आकर धरने पर बैठा, आज सुबह मेरा भाई के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी गई, बाहर मेरे लोगों को पीट दिया गया, अंदर मेरे भतीजे को भी पीट दिया गया.

मारपीट से पहले आज सुबह भी जमकर हंगामा हुआ था. दरोगा के सामने सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने पिस्टल निकाल कर खुद को गोली मारने या फिर दीपक सिंह को गोली मारने की बात कही थी. बीजेपी नेता दीपक सिंह के मारपीट की घटना से पहले सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह की दरोगा से झड़प हुई थी.

सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने बीजेपी नेता दीपक सिंह पर ही गुंडई का आरोप लगाया. इससे पहले अपने ऊपर लगे आरोपों पर बीजेपी नेता दीपक सिंह ने कहा था, ‘मैं माननीय मुख्यमंत्री से मांग करता हूं कि इसपर कार्रवाई हो. वो कहते हैं कि गोली मार दूंगा और वो कहते हैं मैं गुंडा हूं.’

पुलिस बोली- जांच के बाद होगी कार्रवाई

गौरीगंज कोतवाली के अंदर बीजेपी नेता दीपक सिंह की पिटाई के मामले में एसपी डॉ. इलामारन ने कहा कि मामला सामने आया है, जो कुछ होगा… जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *