adplus-dvertising

इस हरियाणवी डांसर ने ऊपर उठाए कपड़े तो मच गया हंगामा

हरियाणवी जगत में एक नहीं बल्कि कई डांसर और सिंगर ऐसी हैं, जो इन दिनों लोगों के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल दीवाना हो रहा है। अगर आपने उनका डांस वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा। वैसे इस जगत में शिखर पर तो सपना चौधरी का नाम सबसे पहले आते हैं, लेकिन अब कई क्वीन ऐसी हैं जो इन दिनों जलवा बिखेर रही हैं।

उनके सेक्सी अंदाज और मूव्स हरेक के लिए आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं। आप लोकप्रियता का अंदाजा इससे ही लगा सकते हैं कि जमीन से लेकर सोशल मीडिया तक पर खूब प्यार और दुलार मिलता है। अगर आपने उनका हॉट अंदाज नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा।

गोरी नागोरी ने टाइट सूट में मचाया गदर

हरियाणवी इंडस्ट्री में सेकेंड क्वीन कहे जाने वाली गोरी नागोरी हॉट अदाओं से जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं, जो हर किसी के लिए किसी दिलों की धड़कन बनी हुई हैं। आपने उनकी सेक्सी अदाओं पर मरने वाले सिर्फ युवा ही नहीं बूढ़े भी खूब हैं। रचना तिवारी मंच पर धुआंधार डांस करती दिख रही हैं, जिन्हें देखने के लिए लाखों लोगों की भीड़ पागल हो रही है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोगों की भीड़ नोटों की बरसात करने को मजबूर हो रही है। अगर आपने उनके यूट्यूब वीडियो देख लिया तो सच में ही दिल दे बैठेंगे। इस वीडियो को अब तक कई लाख बार लोग क्लिक कर चुके हैं, जहां हर कोई कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहा है। इसलिए जरूरी है कि आप भी इस वीडियो को जरूर देख लें, नहीं तो आपको अफसोस रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *