adplus-dvertising

काजोल की बेटी नीसा ने अपने स्टाइलिश लुक से खींचा सभी का ध्यान

काजोल और अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन अपने लुक्स और पार्टीज को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के उद्घाटन में नीसा भी पहुंचीं. नीसा ने अपने स्टाइलिश लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा.

इस पार्टी में नीसा सज धजकर पहुंची थीं. उन्होंने सिल्वर फेदर से बना गाउन पहना था, जो दिखने में काफी ग्लैमरस लग रहा था. नीसा ने दुपट्टे को कंधों पर डाला हुआ था जो उनको एकदम प्रिंसेस जैसा लुक दे रहा था.

डीप नेक और साइट कट गाउन में नीसा काफी गॉर्जियस लग रही थीं. बीच की मांग और ओपन हेयर स्टाइल के साथ माथा पट्टी ने नीसा के लुक में चार-चांद लगा दिए. एक्ट्रेस ने इसके साथ न्यूड मेकअप और नो ज्वैलरी लुक कैरी किया था.

पार्टी में नीसा ने मां के साथ जमकर पोज दिए. काजोल ने व्हाइट एम्ब्रॉइडरी वाला सूट पहना था जिसमें वो बेहद ग्लैमस लग रही थीं. वहीं, बेटी नीसा सिल्वर आउटफिट में स्टनिंग नजर आईं. नीसा और काजोल ने रेड कार्पेट पर साथ में पोज दिए.

हालांकि कुछ यूजर्स नीसा को एक बार फिर उनके एटीट्यूड के लिए ट्रोल कर रहे हैं. इवेंट में काजोल ने नीसा को सोलो पिक्चर क्लिक करवाने के लिए बोला, लेकिन नीसा मना कर देती हैं और स्टेज से चली जाती हैं. इससे काजोल थोड़ी अपसेट हो जाती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *