अंजना सिँह व रवि किशन की हॉट केमिस्ट्री ने किया इंटरनेट का पारा गर्म

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अंजना सिंह (Anjana Singh) का नाम टॉप एक्ट्रेस में शुमार है। एक्ट्रेस अंजना ने भोजपुरी इंडस्टी में फिल्म ‘फौलाद’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। अंजना सिंह ने अपने करियर की शुरुआत में कड़ी मेहनत की थी, उनको अपने मुकाम को हासिल करने के लिए काफी कठोर परिश्रम से गुजरना पड़ा था।

अंजना सिंह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस एक्ट्रेस तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच अंजना सिंह का एक इंटरनेट पर बेहद ही रोमांटिक गाना वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंजना सिंह येलो साड़ी पहनकर बेड पर लेटकर अपनी हॉट अदाओं से दर्शकों को मदहोश कर्त हुईं दिख रही हैं। वीडियो में अंजना सिंह एक्टर रवि किशन ( Ravi Kishan) के साथ अपनी हॉट केमिस्ट्री से सोशल मीडिया का तापमान बढाती हुईं नजर आ रही हैं।

रवि किशन और अंजना सिंह का गाना ‘Lagale Tu Ang Sajna’ इस समय इंटरनेट पर तबाही मचाने के लिए काफी है। गाने के वीडियो में अंजना सिंह और रवि किशन बेड पर लेटकर पलंगतोड़ प्यार करते हुए दिख रहे हैं। गाने में रवि किशन एक्ट्रेस अंजना सिंह को खूब प्यार करते हुए दिख रहे हैं।

गाने में कुछ बोल्ड सीन भी फिल्माए गए हैं। गाने में अक्षरा सिंह और रवि किशन की हॉट केमिस्ट्री देख फैंस के दिलों में हलचल मच गई है। गाने में रवि किशन और अंजना सिंह एक दूसरे संग लिपलॉक करते हुए नजर आ रहे हैं।

रवि किशन का ये गाना उनकी फिल्म ‘Love Aur Rajneeti’ का है। फिल्म में रवि किशन, अंजना सिंह, बृजेश त्रिपाठी आदि अहम भूमिका निभाते हुए नजर आये थे। गाने को Addy Singh ने लिखा है, जबकि म्यूजिक भी Addy Singh ने दिया है। अंजना सिंह के इस गाने को SRK MUSIC नाम के यूट्यूब चैनल पर उपलोड किया गया है। गाने को अभी तक 11,418,600 से अधिक बार देखा जा चुका है।

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *