जान्हवी के डांस मूव्स ने मचाया ग़दर,लोगो ने कहा दिला दी श्रीदेवी की याद

जान्हवी कपूर अपनी पीढ़ी की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने अपने अद्भुत अभिनय कौशल और एक सुखद व्यक्तित्व के कारण ग्लैमर की दुनिया में अपना नाम बनाया। दिवा ने 2018 में फिल्म धड़क से बॉलीवुड में शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने कुछ ब्लॉकबस्टर फिल्मों जैसे मिली, गुड लक जेरी, रूही, गुंजन सक्सेना और कई अन्य में काम किया।

अगली पीढ़ी की अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने रूही से नदियोन पार जैसे डांस नंबरों को हिट किया है। और हाल ही में, उन्होंने अपने सनसनीखेज डांस मूव्स दिखाते हुए मंच पर आग लगा दी। एक सपने की तरह लग रही, जान्हवी ने अपने देसी पोशाक में रॉक किया – चांदी में फिश कट लहंगे के साथ हॉल्टर नेक ब्लाउज और खुले बाल।

https://www.instagram.com/reel/CpauR_tOXte/?utm_source=ig_web_copy_link

व्यक्तिगत मोर्चे पर, अभिनेत्री के शिखर पहाड़िया के साथ डेटिंग की अफवाह है। दोनों एक साथ कई सार्वजनिक कार्यक्रमों में दिखाई दे रहे हैं, जिससे उनके युगल होने के प्रमुख संकेत मिल रहे हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने अभी तक इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।शिखर पहाड़िया महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं।

https://www.instagram.com/reel/CpauR_tOXte/?utm_source=ig_web_copy_link

इस बीच, काम के मोर्चे पर, जान्हवी को आखिरी बार ‘गुड लक जेरी’ और ‘मिली’ में देखा गया था, जो समीक्षकों द्वारा प्रशंसित मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक थी, जिसमें उनकी झोली में फिल्मों का एक दिलचस्प लाइन-अप है। वह अगली बार निर्देशक नितेश तिवारी की फिल्म ‘बावल’ में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी।

इंस्टैंट बॉलीवुड पेज ने डांस वीडियो क्लिपिंग सोशल मीडिया पर शेयर की। उनके कई प्रशंसकों ने उनकी दिवंगत सुपरस्टार माँ श्रीदेवी के साथ अभिनेत्री की तुलना करते हुए अपनी टिप्पणी छोड़ दी है।

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *