adplus-dvertising

‘विरोध’ में अपराध, रोमांस और खेल का एक अनूठा मिश्रण!

मुंबई। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अवैध रेत खनन की गंभीर दुनिया में सेट, एमएक्स प्लेयर ने अपनी मनोरंजक क्राइम थ्रिलर ‘विरोध’ के एपिसोड्स को रिलीज किया। एमएक्स ओरिजिनल सीरीज कजरी (प्रीता बख्शी) की कहानी का अनुसरण करती है, जो एक युवा खिलाड़ी है, जिसका जीवन अपने पिता और भाई की क्रूर हत्या के बाद उलटा हो जाता है। अपनी मां के साथ जीवन की बाधाओं से लड़ते हुए, कजरी खुद को अपने निर्दयी चाचा बृजभान की दया पर पाती है, जो परिवार के व्यवसाय को संभालते हैं और एक शक्तिशाली स्थानीय राजनेता के बेटे विशेष से उसकी शादी करने की योजना बनाते हैं। मोहक सीरीज राहुल दहिया द्वारा निर्देशित और निर्मित ‘विरोध’ में आशीष नेहरा, मनोज राठी, जसपाल कौर, दीपक कपूर, गीतांजलि मिश्रा, राजबीर सिंह, विक्की, भावना और सिमरन भी हैं।
बृजबन की योजनाओं को धता बताते हुए, कजरी अपने हाई स्कूल जाने वाले गगन उर्फ गोगी (अभिनव रंगा) के साथ भाग जाती है, जो एक भाला फेंक उत्साही है, जो चारों ओर से हिंसा और भ्रष्टाचार से दूर एक साथ जीवन बनाने की उम्मीद करता है। लेकिन उनकी खुशी अल्पकालिक है क्योंकि बृजभान ने गोगी के परिवार को मार कर जवाबी हमला किया, जिससे कजरी को एक मुश्किल विकल्प चुनने के लिए मजबूर होना पड़ा। गोगी की जान बचाने की बेताब कोशिश में, कजरी विशेष से शादी करने की पेशकश करती है, लेकिन उनकी शादी की रात एक हिंसक गोलीबारी के रूप में खूनखराबे में बदल जाती है।


किरदार के बारे में अभिनेत्री पृथा बख्शी ने कहा, ‘‘कजरी को चित्रित करना इस अर्थ में एक ज्ञानवर्धक अनुभव रहा है कि मैंने न केवल व्यक्तित्व बल्कि एक छोटे शहर की लड़की के जीवन और उसके आगे आने वाली संभावनाओं को भी मूर्त रूप दिया; प्रतिकूल परिस्थितियों में सपनों और आशाओं से भरा एक जमीन से जुड़ा चरित्र।’’ इसी तहर अपने अनुभव को साझा करते हुए, अभिनेता अभिनव रंगा ने कहा, ‘‘गोगी की भूमिका निभाना एक रोमांचक अनुभव था। गोगी के चरित्र में एक जटिल और स्तरित बैकस्टोरी है, जो इसे चित्रित करने के लिए और अधिक दिलचस्प बनाता है।’’ ‘विरोध’ के सभी एपिसोड्स एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में देखे जा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *