स्वरा भास्कर की नानी के फार्म हाऊस पर हुए वेडिंग फंक्शन,ख़ूबसूरत तस्वीरे की सांझा

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने लाल सिल्क साड़ी में शादी के फंक्शन की फोटो शेयर की हैं.जिसमें वो एकदम साउथ इंडियन ब्राइड लग रही हैं. स्वरा के वेडिंग फंक्शन उनकी नानी के फार्म हाउस पर हुए, जिसमें करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए. देखिए तस्वीरें.

अभिनेत्री स्वरा भास्कर और फहद अहमद जिरार ने दिल्ली में शादी कर ली है. हालांकि शादी ट्रेडिशनल तरीके से नहीं हुई. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि दोनों न तो फेरे लिए और न ही निकाह किया. स्वरा और फहद ने सिर्फ मेहंदी, हल्दी और संगीत सेरेमनी का आयोजन किया. हालांकि स्वरा की दुल्हन वाले लुक में कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

स्वरा भास्कर ने अपने वेडिंग रिसेप्शन में लाल रंग की सिल्क साड़ी पहनी है, जिसमें वो एकदम परफेक्ट तेलुगू ब्राइड लग रही हैं. लाल रंग की साड़ी पर चौड़ा गोल्डन बॉर्डर दिया गया है और बीच में बूटियों से सजाया गया है.

स्वरा ने अपने लुक को खास बनाने के लिए टेंपल ज्वैलरी पहनी है. नाक में नथ, माथा पट्टी टीका और कानों में बाले पहने स्वरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने बालों में गजरा लगाया हुआ है, जो उन्हें और भी सुंदर बना रहा है.

वहीं स्वरा भास्कर के पति फहद अहमद ने लाइनिंग का व्हाइट कुर्ता और पायजामा पहना है, जिसे उन्होंने गोल्डन नेहरू जैकेट के साथ कैरी किया है. हल्की दाढ़ी में फहद का ये लुक काफी स्मार्ट लग रहा है. दोनों का लुक एक दूसरे को कंप्लीट कर रहा है.

बताया जा रहा है कि रविवार रात स्वरा भास्कर और फहद की संगीत सेरमनी हुई थी. स्वरा भास्कर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दोस्तों की स्टोरी शेयर की है. इससे पहले हल्दी समारोह की तस्वीरें भी स्वरा ने शेयर की थी.

इन समारोहों की तस्वीरें स्वरा और फहद के दोस्तों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर की हैं. सभी तस्वीरों में स्वरा भास्कर बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फहद और स्वरा बेहद खुश भी नज़र आ रहे हैं.

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *