adplus-dvertising

बोलीं कंगना रनौत आज के युवा सेक्स करने मे हैं काफी आलसी हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी बेबाक़ी के लिए इंडस्ट्री में जानी जाती हैं.वह किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं. अगर कोई राजनीतिक मुद्दा नहीं है तो वे सामाजिक मुद्दों पर रिएक्ट करती हैं. ऐसा ही एक्ट्रेस ने हाल ही में किया. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है और इस बार उनके निशाने पर हैं आज के दौर के बच्चे जिन्हें हम Gen Z के नाम से जानते हैं. उन्होंने एक आर्टिकल से प्रभावित होकर ये पोस्ट लिखी है और इस मामले की तरफ लोगों का ध्यान खींचा है.

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक आर्टिकल शेयर किया जो अमेरिका में रहने वाले युवाओं के बारे में था. रिपोर्ट में एक सर्वे था जिसके मुताबिक अमेरिका के ज्यादातर युवा मिलेट्री सर्विस के लिए अनफिट हैं. इसी पर कंगना ने Gen Z के बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने लिखा- उनके पैर छड़ी की तरह हैं. वे आपस में बातें करने की जगह, चीजों को ऑब्जर्व करने की जगह, किताबें पढ़ने की जगह ज्यादातर समय फोन पर बिताना पसंद करते हैं. उनके अंदर कोई ठहराव नहीं है. लेकिन वे इस बात पर गंभीरता से विश्वास रखते हैं कि उन्हें उनके बॉस की पोस्ट मिल जाए. लेकिन वो अपने उन बॉस का सम्मान नहीं करते जो नियम का पालन करते हैं और जो उस ओहदे तक कड़ी मेहनत कर के पहुंचे हैं.

कंगना यहीं नहीं रुकीं. उन्होंने आगे लिखा- Gen Z सिर्फ छोटी और कम समय की सक्सेस का सम्मान करते हैं. इन्हें स्टारबक्स और एवोकैडो टोस्ट पसंद है लेकिन घर खरीदने के लिए इनके पास पैसे नहीं हैं. सोशल मीडिया पर लोगों को इंप्रेस करने के लिए ये लोग ब्रांडेड कपड़े खरीदते हैं लेकिन कमिटमेंट और शादी की बात आए तो ये चिढ़ जाते हैं. स्टडी तो ये भी कहती है कि ये तो सेक्स करने में भी काफी आलसी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *