हरियाणवी डांसर कोमल रंगीली के डांस मूव्स के आगे फैन्स हुए दीवाने

आजकल हरियाणवी डांसर कोमल रंगीली ने अपने जबरदस्त डांस मूव्स से लोगो को दीवाना बना रखा है।दरअसल इन दिनों आप जिसके भी शादी में जाये वहाँ पर हरयाणवी गाना ना बज रहा हो ऐसा हो ही नहीं सकता. हरयाणवी गाने का आजकल इतना क्रेज़ है जितना कि बॉलीवुड के गाने का नहीं है. इसी बिच हरयाणवी डांसर भी आये दिन अपने डांस मूव से लोगो के दिलो में जगह बना रही है. हाल ही में मशहूर डांसर कोमल रँगीली के मूव्स को लोग बेहद पसंद कर रहे है. मशहूर डांसर कोमल रंगीली जब भी स्टेज पर आती है तो लोग उनकी तरफ टकटकी लगाए देखते रहते हैं. लोग एक पल भी पलक नहीं झपकाते. लोगो का कोमल रँगीली का डांस इतना पसंद आता है कि उनका शो कभी मिस नहीं करते.

ऐसे ऐसे कमैंट्स हमें सोशल मीडिया पर देंखने को मिल रहे है. इस समय कोमल रंगीली का जलवा हर जगह पर चल रहा है, हरियाणा से लेकर बाकी दूसरे राज्यों में भी वे स्टेज डांस परफॉर्मेंस देने के लिए जाती है. लोग उनका डांस देखने के लिए भी एक राज्य से दूसरे राज्य ट्रेवल करते है. कोमल रंगीली जिस जगह पर अपने डांस करने के लिए जाती है वहां पर पहले से ही लाखों लोग इंतजार करते खड़े रहते हैं, और जैसे ही कोमल रंगीली वहा पर पहुँचती है उन लोगों के अंदर ऊर्जा आ जाती है. अब एक बार फिर से कोमल रंगीली का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे है.

आजकल हर दिन इंटरनेट पर कोमल रंगीली का चाहे फोटो हो या वीडियो हर दिन वायरल होते रहते हैं. लोगो कि उमीदो पर खरी उतरने वाली मशहूर हरयाणवी डांस कोमल रँगीली लोगो के दिलो दिमाग़ से खेलती है. उनके डांस का जादू लोगो के सर चढ़ कर बोलता है. उनके डांस को लोग अपने मोबाइल फोन में डाउनलोड कर बार बार देखते हैं. बात करे कोमल रंगीली का अब जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वे लहंगा पहनकर स्टेज में डांस कर रही है. इस वीडियो में कोमल रंगीली बेहद ही सुन्दर नजर आ रही है, इस डांस को करते वक़्त उन्होंने अपने बालो को खोला हुआ है और डांस करते वक्त उसके साथ भी खेलते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही पब्लिक कि नज़र तो उनके ठुमके से हट ही नहीं रही.

ये गाना लोगो को इत्तना पसंद आ रहा कि यूट्यूब पर यह वीडियो एक लाख बीस हज़ार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस गाने से उनकी और भी ज़्यादा फैंटास्टिक फॉलोइंग बढ़ गई है. कोमल रंगीली की बढ़ती फैन फॉलोइंग से सपना चौधरी और सुनीता बेबी जैसी दिग्गज डांसर भी पीछे छूट गई है, यहां तक कि माना जा रहा है कि इस समय उनसे आगे कोई भी नहीं है. कोमल रँगीली नें सबको पीछे छोड़ दिया है. कोमल रंगीली का यह वीडियो जबसे इंटरनेट पर छाया है तब इसे हर कोई केवल इसको ही देख रहा और शेयर कर रहा है.

कोमल रँगीली का डांस मूव्स देखने आये लोगो का कहना है कि कोमल रंगीली एक नशे की तरह है. जिन्हे भी उनके डांस वीडियो की लत लग जाए तो फिर वह बिना उसे देखें उसकी उत्सुकता कम नहीं होती है. कोमल रंगीली का अगर आपने ये वीडियो नहीं देखी तो जरूर देखे, आगे कि जो भी अपडेट हो आप तक पहुंचाई जाएगी.

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *