रोमांस, सस्पेंस और ड्रामा से भरपूर अंतर्राष्ट्रीय सीरीज की भरमार

भारत का नंबर वन ओटीटी प्लेटफॉर्म, एमएक्स प्लेयर इस मार्च महीने में विभिन्न अंतरराष्ट्रीय शो पेश करेगा। दिल को छू लेने वाले रोमांस से लेकर रोमांचकारी क्राइम ड्रामा तक, एमएक्स वीदेशी लाइन-अप विविध प्राथमिकताओं को पूरा करने का वादा करता है। चीनी नाटकों के प्रशंसकों के पास ‘मीटिंग यू’ जैसे शो होंगे ‘ऑल आई वांट फॉर लव इज यू’ और ‘लव अनएक्सपेक्टेड’ जैसी कहानियां जो अद्भुत प्रदर्शन की पेशकश करते हैं। इस बीच, कोरियाई नाटक उत्साही कानूनी लड़ाई की दुनिया में तल्लीन कर सकते हैं और ‘मिस हम्मुराबी’ और सस्पीशीयस पार्टनर’ के साथ रहस्य से भरी सवारी का आनंद लें। शो के विविध मिश्रण में सभी के लिए कुछ न कुछ है।


लव अनएक्सपेक्टेड – 8 मार्च-


एक रोमांटिक चीनी नाटक, लव अनएक्सपेक्टेड, की एक युवा और सहानुभूतिपूर्ण बेटी की कहानी कहता है। एक एमएमए जिम मालिक, के सी यी, जो अपने पिता के बॉक्सिंग क्लब को बचाने के लिए किसी भी हद तक जाती है। कैसे बढ़ती है ये प्रेम की कहानी! देखिए लव अनएक्सपेक्टेड 8 मार्च से हिंदी में एमएक्स प्लेयर पर।


सस्पीशीयस पार्टनर – 15 मार्च-


एक लोकप्रिय केड्रामा, -सस्पीशीयस पार्टनर, एक अभियोजक, नोह जी-वूक और एक प्रशिक्षु के इर्द-गिर्द घूमता है।वकील, यून बोंग-ही। जब बोंग-ही पर गलती से एक अपराध का आरोप लगाया जाता है जो उसने किया ही नही, दोनों के रास्ते आपस में टकरा जाते हैं । अप्रत्याशित ट्विस्ट और टर्न से भरा रोमांस ड्रामा 15 मार्च से एमएक्स प्लेयर पर हिंदी, तमिल, तेलुगु, बंगाली और मलयालम में उपलब्ध हैं।


मिस हम्मुराबी – 22 मार्च-


मिस हम्मुराबी, एक विचारोत्तेजक के ड्रामा, न्यायिक प्रणाली के आंतरिक कामकाज पर प्रकाश डालती हैं। सियोल (कोरिया) में और न्यायाधीशों द्वारा प्रतिदिन सामना की जाने वाली चुनौतियाँ, समानुभूति के महत्व पर प्रकाश डालते हुए,करुणा, और न्याय देने में समझ रखती हैं। एक भावुक और आदर्शवादी न्यायाधीश जो न्याय और निष्पक्षता में विश्वास करता है। मिस हम्मूराबी-हिंदी में एमएक्स प्लेयर पर 22 मार्च से शुरू।


ऑल आई वांट फॉर लव इज यू – 29 मार्च-


ऑल आई वॉन्ट फॉर लव इज यू- एक रोमांटिक कॉमेडी सीरीज है। चीनी नाटक लगभग दो तिहाई घूमता है- साल के सहपाठी, सांडा फाइटर गु जिओ मैन और स्कूल जीनियस जूओ। हाई स्कूल समाप्त होने के साथ, युगल एक दूसरे की मदद करने का फैसला करते हैं और उसी विश्वविद्यालय में प्रवेश के लिए अपनी पढ़ाई में अपना सर्वश्रेष्ठ पैर आगे बढ़ाते हैं। एमएक्स प्लेयर पर 29 मार्च से हिंदी में देखें ‘ऑल आई वॉन्ट फॉर लव इज यू’।

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *