adplus-dvertising

नोरा फतेही ने पहनी इतनी शॉर्ट ड्रेस की होना पड़ा शर्मिंदा

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री ने हाल के दिनों में कई अभिनेत्रियों को देखा है जिन्होंने पर्दे पर अपने फिगर का जादू दिखाया है। बॉलीवुड की इन खूबसूरत अभिनेत्रियों ने शॉर्ट ड्रेस में दिखाया जलवा लेकिन कई बार यह अभिनेत्री को महंगा पड़ा है क्योंकि अभिनेत्रियों को कई समारोह में ऊप्स का सामना करना पड़ा है।

हाल ही में ये बात तब सामने आई जब नोरा फतेही येलो कलर की टाइट ड्रेस पहनकर एक फंक्शन में शिरकत करती नजर आईं। आइए जानें पार्टी में पीले रंग का टाइट आउटफिट नोरा फतेही को कैसे महंगा पड़ गया और एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की नई आइटम गर्ल नोरा फतेह इन दिनों अपनी वायरल तस्वीरों के चलते चर्चा में हैं। खूबसूरत अदाकारा हमेशा ही अपने ग्लैमरस अंदाज से जलवा बिखेरती नजर आती हैं और इसके लिए नोरा फतेही कभी भी छोटे कपड़े पहनने से नहीं हिचकिचाती हैं।

लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस को ये इतना महंगा पड़ गया है कि वो अब किसी को अपना चेहरा नहीं दिखा सकती हैं। नोरा फतेही की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं और हर कोई एक्ट्रेस की आलोचना करने लगा है कि एक्ट्रेस ने पार्टी में इतनी टाइट ड्रेस में अपना फिगर क्यों फ्लॉन्ट किया।

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की नई आइटम गर्ल नोरा फतेही को हाल ही में एक फंक्शन अटेंड करते देखा गया जहां बॉलीवुड के कई नामी सितारे भी मौजूद थे। नोरा फतेह भी हमेशा की तरह अपने हाउते कॉट्योर में नजर आईं। लेकिन जब एक्ट्रेस को येलो ड्रेस में स्पॉट किया गया तो उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा।एक्ट्रेस के झुकते ही उनका प्राइवेट पार्ट कैमरे में कैद हो गया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *