खेल व मनोरंजन के दिग्गजों ने ‘कुमिते 1 वॉरियर हंट’ को दी शाबाशी

भारत की पहली एमएमए रियलिटी सीरीज, ‘कुमिते 1 वॉरियर हंट’ दर्शकों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी कर रही है। भारत के पूर्व ऑलराउंडर, इरफान पठान, पहले भारतीय डब्ल्यूडब्लूई हैवीवेट चैंपियन खली, भारत की स्टार एमएमए फाइटर, रितु फोगट, महान भारतीय कुश्ती कोच महावीर सिंह फोगट, पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग, पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह, हास्य अभिनेता कपिल शर्मा, क्रिकेटर केएल राहुल, और अभिनेत्री, अथिया शेट्टी सभी ने वेब सीरीज को शाबाशी दी है। उन्होंने इसमें भाग लेने वाले 18 एमएमए एथलीटों को प्रोत्साहित किया है।

टोयम का ‘कुमिते 1 वॉरियर हंट’ भारत के नंबर 1 ओटीटी प्लेटफॉर्म, एमएक्स प्लेयर के खेल आधारित कंटेंट में प्रवेश को चिह्नित करता है। खेल दिग्गजों और मशहूर हस्तियों ने एमएमए चैंपियंस को अपना समर्थन देने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया और युवा एमएमए एथलीटों के निर्माण को बढ़ावा देने और मंच प्रदान करने के लिए कॉन्सेप्ट मालिकों, टोयम स्पोर्ट्स, ओटीटी प्लेयर एमएक्स प्लेयर के साथ-साथ मेजबान सुनील शेट्टी की सराहना की है। द ग्रेट खली, रितु फोगट और महावीर सिंह फोगट सुनील शेट्टी और प्रतियोगियों के साथ सीरीज की प्रेस घोषणा में उपस्थित होने के लिए मुंबई आए, कपिल शर्मा ने अपने काम से सभी को प्रेरित करने के लिए अन्ना यानि सुनील शेट्टी की सराहना की, वीरेंद्र सहवाग, इरफान पठान और हरभजन सिंह ने सभी को शो देखने और चैंपियंस का समर्थन करने के लिए प्रोत्साहित किया। सुनील शेट्टी की बेटी, अथिया शेट्टी और दामाद केएल राहुल ने भी अपने सोशल मीडिया पर अपना समर्थन दिया।

एमएक्स प्लेयर की इन-हाउस कंटेंट शाखा, एमएक्स स्टूडियोज ने टोयम स्पोर्ट्स लिमिटेड के सहयोग से भारत का पहला एमएमए रियलिटी शो ‘कुमिते 1 वॉरियर हंट’ प्रस्तुत किया है। एमएमए के लिए उत्साहित हिंदी सिनेमा के मावेन सुनील शेट्टी ने इस शो को होस्ट किया। रियलिटी शो कुमिते 1 वॉरियर हंट मंे 16 शॉर्टलिस्ट किए गए प्रतियोगियों को चुनौतियों का सामना करना पड़ा और परम योद्धा का खिताब हासिल करने के लिए उनकी क्षमता का परीक्षण किया गया।

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *