सोनू निगम को इतनी भायी युवक की आवाज़ के लगा लिया गले

बॉलीवुड सिंगरसोनू निगम उदयपुर में एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए थे.यहां प्रशंसकों ने उनका स्वागत किया. इस दौरान एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला. सोनू निगम जब डबोक एयरपोर्ट पहुंचे थे. तभी सोनू निगम को उनके एक फैन विपुल अजमेरा ने फिल्म अग्निपथ का गीत सुनाया. विपुल की आवाज़ से प्रभावित होकर सोनू निगम ने विपुल को गले लगा लिया.

सोनू निगम गुरुवार को उदयपुर शहर में हुए एक निजी समारोह में हिस्सा लेने आए थे. कार्यक्रम के बाद वे शुक्रवार दोपहर को मुंबई के लिए रवाना होने के लिए डबोक एयरपोर्ट पहुंचे. यहां एयरपोर्ट में सेवारत विपुल ने मिलने की इजाजत मांगी. अनुमति मिलने के बाद विपुल ने फिल्म अग्निपथ का गाना ‘वो लम्हा कहां था…’ सुनाया. विपुल को सोनू निगम ने पहले ध्यान से सुना और अगले ही पल उठकर उसे गले लगा लिया. साथ ही उसके गाने की काफी तारीफ की. इसके बाद गले मिलते हुए एक फोटो भी खिंचवाया. जानकारी के अनुसार विपुल अजमेरा उदयपुर के उभरते हुए कलाकार हैं. अजमेरा ने कई स्टेज शो किया है. इस दौरान उन्होंने कई शानदार परफॉर्मेंस दिए हैं.

दो दिन पहले बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री सारा अली खान भी उदयपुर आई थीं. वहीं, इन दिनों झीलों की नगरी उदयपुर में मौसम परिवर्तन का दौर देखने को मिल रहा है. सर्दी में कमी आने के बाद बड़ी संख्या में देशी-विदेशी सैलानी भी झीलों की नगरी घूमने आ रहे हैं. पिछले तीन से चार महीने में बड़ी संख्या में देशी के साथ विदेशी टूरिस्ट भी आए हैं. जनवरी के महीने में 1.94 लाख टूरिस्ट उदयपुर घूमने के लिए आए.

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *