जानें उर्फी जावेद के बारे में,जिसकी बोल्डनेस ने मचा रखा है बवाल

फैशन की दुनिया में इन दिनों एक नाम हर किसी की जुबां पर है वो नाम है उर्फी जावेद का. बिग बॉस ओटीटी मे जब से उर्फी की एंट्री हुई तभी से वो सुर्खियों में हैं. ये बात और है कि बिग बॉस ओटीटी कब का खत्म हो चुका है और उसके बाद बिग बॉस 15 का फिनाले भी जल्द ही होने वाला है लेकिन बिग बॉस ओटीटी में एंट्री लेने वालीं उर्फी ने अपने स्टाइल से हर किसी के दिल में खास जगह बना ली है. अब फैंस उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने चाहते हैं.

लखनऊ की रहने वाली हैं उर्फी जावेद

एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) मूल रूप से उत्तर प्रदेश के लखनऊ की रहने वाली हैं. 15 अक्टूबर 1997 में जन्मीं उर्फी अब 24 साल की हैं. जिन्होंने पहले मास कम्यूनिकेशन में पढ़ाई भी की है. वो मीडिया में जाना चाहती थीं लेकिन लेकिन उन्हें एक्टिंग का शौक था. लिहाजा काफी कम उम्र में ही उर्फी मुंबई आ गई. 2016 में उन्हें बड़े भैया की दुल्हनिया में अवनि पंत नाम का किरदार निभाने का मौका मिला. इसके बाद इसी साल उन्हें चंद्र नंदिनी सीरियल मिला जिसमें वो छाया के किरदार में नजर आईं. इसके अलावा मेरी दुर्गा उनका जाना माना शो है. जिससे वो पॉपुलर हुईं. इसके अलावा उर्फी बेपनाह, ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी की जैसे सीरियल का भी हिस्सा रहीं. 2020 में वो इतनी पॉपुलर हुईं कि 2021 में उन्हें बिग बॉस ओटीटी में आने का न्योता मिला.

बिग बॉस ओटीटी से मिली असल पहचान

जब तक उर्फी जावेद सीरियल्स में नजर आ रही थीं तब तक उनकी पहचान सीमित थीं क्योंकि यूथ इस सीरियल्स से दूर रहता है लेकिन जब वो बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन में दिखीं तो यूथ में वो छा गईं. खासतौर से उनके ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल के चर्चे होने लगे और आज वो स्टाइलिंग दीवा बन चुकी हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर वो अपने स्टाइल को लेकर ही सुर्खियां बटोरती रहती हैं.

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *