पुलिसकर्मियों से बदसलूकी पड़ी भारी,BJP पार्षद पर केस दर्ज

गाजियाबाद।पुलिसकर्मियों से बदसलूकी करने के मामले में भाजपा पार्षद पर एफआईआर दर्ज की गई है. दरअसल एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. इसमें बीजेपी नेता को पुलिस वालों से बदसलूकी करते देखा जा सकता है. पुलिसकर्मियों को धमकी देते हुए पार्षद ने कहा कि दिमाग ठीक कर लो, नहीं तो पूरी पुलिस चौकी का इलाज कर दूंगा. फिलहाल इस घटना के बाद पुलिस ने बीजेपी नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. घटना गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के डीएलएफ चौकी इलाके की है.

पार्षद ने कही थी पूरी चौकी का इलाज़ करने की बात

आरोपी नेता का नाम यशपाल पहलवान है जो इलाके का पार्षद भी हैं. इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी का सदस्य भी है. वीडियो में वह साहिबाबाद थाने के पुलिसकर्मियों को धमका रहा है.हालांकि, कहा यह भी जा रहा है कि ये वहां के दुकानदारों की मदद कर रहा था. मार्केट में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं के मद्देनजर पार्षद ने दुकानदारों पर कार्रवाई से गुस्सा होकर पूरी चौकी का इलाज करने की बात कही है. करीब ढाई मिनट के वीडियो में पार्षद ने कहा कि दिमाग ठीक कर लो,वरना पूरी चौकी का इलाज करवा दूंगा. दरोगा कौन सा कलेक्टर लग रहा है, यहां गाड़ी चोरी हो रही हैं और तुमने लूट मचा रखी है.

अतिक्रमण हटाने पहुँची थी टीम

मामले को लेकर एसीपी पूनम मिश्रा का कहना है कि वीडियो वायरल होने पर कार्यवाही की गई है,क्योंकि पुलिस वहां पर अतिक्रमण हटाने के लिए गई थी. जिस काम में कुछ नेताओं ने बाधा डाली है. मामले की जांच की जा रही है उसके हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं, पार्षद यशपाल पहलवान का इस मामले पर कोई जवाब नहीं आया है. कुछ लोगों से उन्होंने बातचीत में अपनी सफाई देते हुए यह जरूर कहा है कि वह सिर्फ दुकानदारों की मदद कर रहे थे, क्योंकि इलाके में चोरियां बढ़ रही हैं और उससे पुलिस को अवगत करा रहे थे.

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *