जॉनी लीवर बहुत सख्त और टफ हैं-जेसी लीवर

जेसी लीवर ने कहा- जॉनी लीवर बहुत सख्त और टफ हैं।लीवर भाई-बहन जेमी और जेसी शहर में चर्चा का विषय बन गए हैं,एमएक्स प्लेयर की मिनी-सीरीज ‘ए स्पिन अराउंड दुबई’ के मेजबान के रूप में उनकी हर तरफ प्रशंसा है। भाई-बहन ने इस सीरीज के साथ अज्ञात स्थान की खोज, दुबई में एक साथ जगहें, आत्म-खोज के बारे में बात की। उनके पिता लोकप्रिय अभिनेता और कॉमेडियन, जॉनी लीवर ने उनके काम के बारे में प्रतिक्रिया दी है।

जॉनी लीवर एक मेंटर के रूप में कैसे है?

जेमी- वह बहुत सख्त और टफ है। वह एक टिपिकल दक्षिण भारतीय पिता हैं और कोई पारिवारिक छूट नहीं है। मुझे याद है जब मैंने उनके साथ अपने करियर की शुरुआत की थी, तो मैं बहुत कॉंफिडेंट थी क्योंकि मुझे मंच का कुछ अनुभव था। उन्होंने फिलर सेगमेंट के लिए अपने इंडिपेंडेंट शो में मुझे 20 मिनट का स्लॉट ऑफर किया था। जब मैंने उनके साथ काम करना शुरू किया, जो मेरी हालत टाइट है क्योंकि वह बॉस थे, तो वह भूल गए कि वह मेरे पिता हैं। जब बात उनकी कला की आती है तो वह बहुत सख्त हैं और वह इसके साथ बिल्कुल भी समझौता नहीं करते हैं। एक दर्शक के तौर पर बात करें तो उन्होंने अपने एक्ट्स से हमें कभी निराश नहीं किया है। हमें बहुत सीरियसली बोला है कि अगर तुम इस फील्ड में आ रही हो, तो बेस्ट बनो, वरना मत करो।जेसी- उनका मानना है कि ‘काम से गद्दारी नहीं’ अगर पिताजी को वह काम पसंद है जो हमने किया है, तो हमें किसी बात का डर नहीं है क्योंकि हम जानते हैं कि हमने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है।वह हमारे कड़े आलोचक हैं।

आपने ‘ए स्पिन अराउंड दुबई’ के लिए हां क्यों कहा?


जेमी- जब एमएक्स प्लेयर ने हमें शो की पेशकश की, तो हम बहुत खुश थे कि जेसी और मैं एक साथ ऐसा कुछ कर सकते हैं क्योंकि हमने पहले कभी ऐसा कुछ नहीं किया है। यह अभिनय नहीं था, यह होस्टिंग, शहर में स्थलों और ध्वनियों का अनुभव करने और एक साथ हमारी अनुकूलता की तरह था।

यह एक मुश्किल काम है, आपने कॉमेडी और एडवेंचर को एक साथ कैसे बैलेंस किया?

जेमी- कॉमेडी स्वाभाविक रूप से हमारे पास आती है। हम कुछ भी करते हैं तो हम सोचते हैं कि हम लोगों को हसाएं कैसे। लोगों का मनोरंजन करना और उन्हें हंसाना इस सीरीज का मूल विचार था। दर्शक हमारे बीच के तालमेल और बंधन को पसंद करते हैं, जिसे हमने ‘ए स्पिन अराउंड दुबई’ में ऑन-स्क्रीन लाने की कोशिश की है। हमने इसे अपने सोशल मीडिया कंटेंट से अलग करने और हमें असली दिखाने की कोशिश की है। एक भाई-बहन की जोड़ी का एक साथ ट्रिप पर जाना असामान्य है, और एमएक्स प्लेयर की टीम चाहती थी कि हम इसे स्वाभाविक रूप से एक्सप्लोर करें।जेसी- बाहर इतना गंभीर माहोल है कि लोग बस आनंद लेना और हंसना चाहते हैं। लोग कुछ हल्का-फुल्का और मजेदार अनुभव करना चाहते हैं, उन्हें हमारी जोड़ी पसंद है।


प्रोफेशनल रूप से साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा?


जेमी- यह पहली बार था जब हमने प्रोफेशनल रूप से कोलाब्रेट किया और एक शो की मेजबानी की। इसलिए, हमें कैमरे पर अपना ओरिजिनल पर्सनालिटी दिखाना पड़ा। यह हमारे मजेदार पक्ष को और अधिक सामने लाया। हम यह भी सीख रहे थे कि कैमरे के सामने स्वाभाविक कैसे रहें और खुद का आनंद कैसे लें। यह सीखने का एक अच्छा अनुभव था, और हम समझ गए थे कि हम एक साथ काम कर सकते हैं और एक दूसरे के साथ जीवित रह सकते हैं।जेसी- बहुत से लोगों को अलग-अलग जगहों की यात्रा करने के लिए इस तरह के अवसर नहीं मिलते हैं। हमारे बीच कुछ छोटे-मोटे झगड़े हुए, लेकिन सब कुछ फलदायी रहा। हम चाहते थे कि एक दूसरे बेहतर करें, और मुझे लगता है कि हमने काफी अच्छा प्रदर्शन भी किया।

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *