adplus-dvertising

छात्र संघ चुनाव नही हुआ तो भूख हड़ताल पर बैठेंगे छात्र

एएमयू के बाबा सैयद गेट पर छात्र संघ चुनाव की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे छात्रों को समर्थन देते हुए इंजीनियरिंग के छात्रों ने निकाला मार्च, धरना स्थल पर पहुंचकर धरनारत छात्रों को इंजीनियरिंग फैकेल्टी के छात्रों ने पूर्ण समर्थन का दिया आश्वासन, छात्र हित के लिए छात्र यूनियन है जरूरी। इस दौरान छात्रों ने एएमयू बीसी मुर्दाबाद के जमकर नारे लगाए। छात्रों ने कहा कि छात्र संघ चुनाव कराने की मांग पूरी नहीं होती तो अगला कदम भूख हड़ताल का होगा।एएमयू की इंजीनियरिंग फैकेल्टी के छात्रों ने सोमवार दोपहर छात्र संघ चुनाव की मांग को लेकर भावेश सैयद गेट पर बैठे छात्रों के समर्थन में डक पॉइंट से बाबे सैयद गेट तक नारेबाजी कर मार्च निकालकर प्रदर्शन किया।

धरना स्थल पर पहुंचकर छात्र संघ चुनाव की मांग कर रहे धरनारत छात्रों को पूर्ण समर्थन का आश्वासन दिया। छात्रों ने बताया की छात्र संघ यूनियन हर छात्र की जरूरत है। छात्र संघ यूनियन ही छात्र क्षेत्र की आवाज उठा सकती है। छात्र संघ यूनियन नहीं होने पर जब छात्र अपनी समस्याएं लेकर एडमिनिस्ट्रेशन ब्लॉक पर जाता है तो उसे घंटों इंतजार कराया जाता है और छात्रों के समस्या को नहीं सुना जाता है। जिससे छात्रों को काफी परेशानी होती है।

आज इंजीनियर फैकल्टी के छात्रों ने डाक पॉइंट से लेकर बाबे सय्यद गेट तक मार्च निकालकर धरना छात्रों का समर्थन किया है और धरना स्थल पर बैठे छात्रों को पूर्ण समर्थन का आश्वासन दिया गया है। इस दौरान छात्रों ने एएमयू बीसी मुर्दाबाद के नारे लगाए। छात्रों ने कहा कि छात्र संघ चुनाव कराने की मांग पूरी नहीं होती तो अगला कदम भूख हड़ताल का होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *