2024 में फिर एक बार बनेगी भाजपा की सरकार – भूपेन्द्र बॉबी

धामपुर।भारतीय जनता पार्टी की प्रांतीय पार्षद एवं धामपुर नगर पालिका की पूर्व अध्यक्ष लीना सिंघल के दुर्गा विहार कॉलोनी स्थित निवास स्थान पर भाजपा के नवमनोनीत जिला अध्यक्ष भूपेन्द्र चौहान ‘बॉबी’ का कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया।

इस अवसर पर लीना सिंघल ने शाल पहनाकर तथा भागूवाला मण्डल के अध्यक्ष राजकुमार प्रजापति, नजीबाबाद के पूर्व नगर अध्यक्ष आशू अग्रवाल, नमन गुप्ता, मोटा ढ़ाक के ग्राम प्रधान सागर भडोला, धामपुर नगर निकाय चुनाव के सहसंयोजक पूर्व सभासद जितेन्द्र गोयल, स्योहारा से सुरेश शर्मा आदि ने माला पहनाकर स्वागत किया।


इस अवसर पर भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व क्षेत्रीय अध्यक्ष नीरजा सिंह, भाजपा नेत्री ऐश्वर्या चौधरी, रजनी कालरा, सुनिता नंदा, वर्षा अग्रवाल, अनु अग्रवाल, रीता चौहान, प्रतिभा अग्रवाल, शशि अरोड़ा , पूर्व सभासद जगमीत कौर, वैश्य समाज महिला की नगर अध्यक्ष मोनिका गुप्ता, डॉ सारंगादेश ‘असीम’ सुनीता शर्मा, मीनू सिसोदिया, बबीता गुप्ता, तथा मंजू रस्तोगी आदि प्रमुख समाज सेवी महिलाओं ने भी भूपेन्द्र चौहान बॉबी को पुष्पगुच्छ देकर बधाई एवं शुभकामनाएं दी।


इस अवसर पर उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं एवं बहनों को सम्बोधित करते हुए नवमनोनीत जिला अध्यक्ष भूपेन्द्र बॉबी ने भाजपा के प्रदेश नेतृत्व द्वारा उनको जिला अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपने पर धन्यवाद किया और कहा कि भाजपा ही ऐसी पार्टी है जहाँ सामान्य कार्यकर्ता को भी सम्मान मिलता है और वो सभी कार्यकर्ताओं को साथ लेकर चलेगें।

भूपेन्द्र चौहान बॉबी ने सभी से आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए एकजुट होकर कार्य करने को कहा।
कार्यक्रम के अन्त में लीना सिंघल ने अपने आवास पर पधारे जिला अध्यक्ष भूपेन्द्र चौहान बॉबी को सभी की तरफ से संगठन में पूरा सहयोग करने और लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत की कामना की।स्वागत समारोह के अन्त में सभी ने भारत माता की जय के नारे लगाये।

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *