पुलिस ने किया चालान तो ड्राईवर बोला इस गाड़ी से चलते हैं राहुल गाँधी

कोतवाली थाना पुलिस ने मुरादाबाद मार्ग पर एसडीएम कार्यालय के सामने सांसद लिखी एक फॉर्च्यूनर कार को खड़े हुए देखा तो उसके चालक से जानकारी की, जिस पर चालक ने उसे राहुल गांधी की कार व स्वयं का उनका लोकसभा प्रतिनिधि बताया। परन्तु वह पुलिस टीम को कोई संतुष्ट जवाब नहीं दे सके। इस पर पुलिस टीम ने उसका चालान कर दिया।शनिवार को तहसील परिसर में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया जा रहा था।

ऐसे में पुलिस प्रशासन सतर्क था। वहीं यातायात को सुचारू बनाने के लिए पुलिस टीम भी गश्त कर रही थी। इसी बीच उन्हें सूचना मिली कि एक लग्जरी कार एसडीएम कार्यालय के सामने सड़क पर खड़ी है। इस पर मंडी किशनदास सराय चौकी प्रभारी संजय सिंह टीम के साथ वहां पर पहुंच गए। जहां उन्होंने देखा कि एक लग्जरी कार सड़क पर खड़ी है, जिसके आगे सांसद लिखी लाल रंग की प्लेट व पीछे शीशे पर भी सांसद लिखा हुआ था। इतना ही नहीं कार के शीशे पर काले रंग की फिल्म चढ़ी हुई थी।ऐसे में वह उसके चालक को तलाश करने लगे। इसी बीच वहां पर एक युवक आया और कार को अपनी बताने लगा। ऐसे में चौकी प्रभारी ने गाड़ी पर सांसद लिखने की वजह के बारे में पूछा तो चालक की बात को सुनकर चौक गए। पूछताछ के दौरान चालक ने अपना नाम जीतपाल निवासी बिचपुरी थाना हयातनगर बताया।

उसने कहा कि यह गाड़ी उनकी है और इससे राहुल गांधी चलते हैं,इतना ही नहीं वह स्वयं भी राहुल गांधी के लोकसभा प्रतिनिधि हैं। इस पर पुलिस टीम ने उनसे साक्ष्य मांगे तो जीत पाल मौके पर कुछ नहीं दिखा सके। इस पर पुलिस टीम की ओर से कार में हूटर लगे होने, बीमा न होने, सड़क पर वाहन खड़ा करने, शीशों पर काली फिल्म चढ़ाए जाने समेत अन्य नियमों की अनदेखी किए जाने के चलते 15 हजार का जुर्माना लगाते हुए वाहन का चालान कर दिया।

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *