adplus-dvertising

शरीफ नगर से वाहन चोर गैंग का सरगना तमंचे सहित गिरफ्तार,पुलिस को चकमा देकर हुआ था फरार

ठाकुरद्वारा। वाहन चोर गिरोह का सरगना तमंचा और जिंदा कारतूस के साथ देर रात किसी गम्भीर वारदात को अंजाम देने से पहले पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से अन्य चोरियों के सिलसिले में पूछताछ कर रही है।

शरीफ नगर के आयशा मैरिज हाल में 24 अप्रैल दावत खाने आए मेहमान निसार अहमद निवासी अभयराजपुर थाना अफजलगढ़ जनपद बिजनौर की बाइक चोरी हो गई थी। इस प्रकरण में पुलिस ने शरीफ नगर निवासी दलित युवक पृथ्वी सिंह को गिरफ्तार किया था। महीनाभर से पुलिस को मुख्य आरोपी महफूज उर्फ पुट्टी पुत्र इकराम को तलाश रही थी। देर रात पुलिस ने जसपुर मोड़ के पास महफूज को संदिग्ध हालत में घेराबंदी कर पकड़ लिया। पुलिस के अनुसार तलाशी लेने पर उसके पास से 315 बोर का एक तमंचा और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है।

पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि 24 अप्रैल को शरीफ नगर के आयशा मैरिज हॉल से यूके 18 के 5789 काले रंग की स्प्लेंडर मोटर साइकिल को उसने अपने साथी पृथ्वी सिंह पुत्र छोटे और शाहनवाज पुत्र फईम निवासी शरीफ नगर के साथ मिलकर चोरी की थी। जिसको 3 मई को बेचने के लिए जसपुर जाते समय पुलिस ने दबिश देकर बरामद करते हुए पृथ्वी सिंह को पकड़ लिया था। इसके बाद से वह फरार हो गया था। पुलिस अन्य बाइको की बरामदगी के लिए पूछताछ कर रही है। तीसरे आरोपी शाहनवाज की गिरफ्तारी के लिए भी दबिश दी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Hosted with