adplus-dvertising

कंपाउंड के इलाज़ ने ले ली मरीज़ की जान,लापरवाही का आरोप लगाते हुए परिजनों ने किया हंगामा

बिजनौर के धामपुर इलाके में इलाज के दौरान एक निजी अस्पताल में मरीज की मौत हो गई। परिजनों ने डॉक्टर की गैर मौजूदगी में कंपाउंडर पर इलाज करने और लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल में जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शांत किया और मामले की जांच में जुटी।

मामला बिजनौर के धामपुर इलाके का है जहां के जैतरा गांव का रहने वाला 55 वर्षीय बबलू सैनी पुत्र वीर चंद्र सैनी की मंगलवार दोपहर लगभग 2:00 बजे घर में तबीयत खराब हो गई। उसे उल्टी दस्त की शिकायत के बाद नूरपुर रोड स्थित एक निजी अस्पताल में परिजनों ने भर्ती कराया गया था। जहां उसका इलाज शुरू किया गया लेकिन शाम को अचनाक उसकी ज़्यादा तबीयत बिगड़ गई ।
मृतक के भांजे सचिन कुमार ने बताया कि शाम को अस्पताल में डॉक्टर नहीं था उसकी गैर मौजूदगी में कंपाउंडर ही इलाज कर रहा था। आरोप है की कंपाउंडर ने एक इंजेक्शन लगाया जिसके बाद बबलू सैनी की तबीयत और बिगड़ गई परिजनों का यह भी कहना है की उन्होंने रेफर करने को कहा लेकिन अस्पताल स्टाफ ने रेफर नहीं किया।स्टॉफ पर लापरवाही का आरोप

इसी दौरान देर रात उसकी मौत हो गई जिसके पास कंपाउंडर और अस्पताल का स्टाफ वहां से भाग गया। मौत के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने अस्पताल स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। सूचना पर पहुंची धामपुर पुलिस ने लोगो को समझा बुझाकर शांत किया और कार्रवाई का आश्वाशन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Hosted with