adplus-dvertising

गड्ढे में गिरी बस के शीशे तोड़कर निकाले मज़दूर,रोजगार की तलाश मे लखीमपुर से कश्मीर जा रहे थे मजदूर

बिजनौर के हल्दौर इलाके में सवारियों से भरी बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरे गड्ढे में जा गिरी। हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। हादसे में करीब डेढ़ दर्जन मजदूर घायल हो गए। सभी मजदूर लखीमपुर खीरी से जम्मू कश्मीर जा रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।


हल्दौर के गांव रुस्तमपुर के निकट हाईवे पर लखीमपुर खीरी से कश्मीर जा रही श्रमिकों से लदी बस अचानक अनियंत्रित होकर करीब 10 फीट गहरे गड्ढे में जा गिरी। हादसे में बस में सवार करीब 18 भट्ठा श्रमिक गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने बस के शीशे तोड़कर किसी तरह घायल मजदूरों को बाहर निकलवाया और उपचार के लिए हल्दौर सीएससी भिजवाया।

लखीमपुर खीरी के गोला गोरखनाथ कोतवाली क्षेत्र के श्रमिक एक प्राइवेट बस में सवार होकर जम्मू कश्मीर जा रहे थे। बस सुबह करीब 5 बजे जैसे ही मुरादाबाद- बिजनौर हाईवे पर स्थित गांव रूस्तमपुर के पास पहुंची तभी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरे गड्ढे में जागिरी। बस में सवार मजदूर घायल हो गए और बस भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।


बस के शीशे तोड़कर निकाला बाहर

बस में सवार बब्बू अली, अफसाना, मोहम्मद सुऐब, वसीम, महफूज, महफिश, मुन्ना, सलमान, शकरुल, सरवरी, सबलू, शबनूर जहां, मोहम्मद अहमद, शाकिर, अमीर हसन, अमान अहमद समेत करीब डेढ़ दर्जन मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने बस के शीशे तोड़कर उसके अंदर फंसे श्रमिकों को बामुश्किल बाहर निकलवाया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। हल्दौर थाना प्रभारी राम प्रताप सिंह का कहना है कि सड़क हादसा चालक को अचानक नींद आने से हुआ है। घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Hosted with