adplus-dvertising
Headlines

सोती रही पुलिस,मंदिर मे हो गई चोरी,चोरी की कई वारदातों के बाद भी पुलिस के हाथ ख़ाली

ठाकुरद्वारा।लोगो के घरों को तो छोड़िए अब भगवान का घर भी सुरक्षित नही है,बीती रात अज्ञात चोरों ने शिव मणि मंदिर को निशाना बनाते हुए कुमल लगाकर वहां से बैटरी चोरी कर ली है।मंदिर मे हुई चोरी की घटना के बाद बजरंग दल के संयोजक ने क्षेत्र में बढ़ती चोरियों का खुलासा न किये जाने पर प्रदर्शन की चेतावनी दी है। उधर कोतवाली पुलिस घटना के बाद मौके पर पँहुच कर बगले झांकती हुई दिखाई दे रही है।

बता दें कि पिछले कुछ समय से कोतवाली पुलिस की ढिलाई इतनी बढ़ चुकी है कि नगर व क्षेत्र भर में लगातार चोरी की घटनाओं में एकाएक व्रद्धि हो गई है। इसी क्रम में बीती रात मुरादाबाद रोड स्थित प्राचीन मणि मंदिर की दीवार तोड़कर अज्ञात चोरों ने वहां रखी एक बैट्री चोरी कर ली,हालांकि वहां से चोरों को और कुछ माल नही मिल सका।इस घटना की जानकारी रविवार की सुबह उस समय हुई जब मंदिर के पुजारी अजय अपने घर से मंदिर पँहुचे। इस घटना से नाराज़ लोगों ने इसे कोतवाली पुलिस की नाकामी बताते हुए घटना का शीघ्र खुलासा करने की मांग की है। बजरंग दल के संयोजक पंकज कुमार ने कहा है कि उक्त मणि मंदिर से हज़ारों लोगों की आस्था जुड़ी हुई है और कोतवाली पुलिस की नाकामी के चलते जंहा क्षेत्र भर में चोरी की घटनाएं घट रही है वंही अब चोरों ने मंदिर को भी नही छोड़ा है उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा है कि शीघ्र मंदिर में हुई चोरी के साथ अन्य चोरी की घटनाओं का खुलासा नहीं किया जाता है तो बजरंग दल कोतवाली पुलिस के विरुद्ध धरना प्रदर्शन करने के लिए बाध्य होंगे।

बताते चलें कि क्षेत्र में पिछले कुछ समय से अज्ञात चोरों के होंसले बुलंद हैं और वह लगातार घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं।इसके अलावा नगर व क्षेत्र में बाइक चोरी की घटनाएं भी लगातार सामने आ रही हैं लेकिन कोतवाली पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठकर बस अगली वारदात की प्रतीक्षा करती नज़र आ रही है। हाल ही में ग्राम शरीफ नगर में हुई बाइक चोरी की घटना के बाद भी पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर सवाल खड़े हुए और बाइक चोरों के खिलाफ पुख्ता सबूत मिलने के बाद भी पुलिस इन चोरों को गिरफ्तार नहीं कर सकी जबकि इसी मामले में कोतवाली पुलिस पर एक निर्दोष को जेल भेजने के आरोप लगाते हुए लोगों ने धरना प्रदर्शन भी किया था लेकिन मजाल है कि पुलिस के कानों पर जूं भी रेंग जाए, एक और चोरी की घटना शरीफ नगर से ही सामने आई है जिसमे गांव के निवासी फईम पुत्र अब्दुल्ला के घर में बीती रात घुसे अज्ञात चोर उंसके कुर्ते की जेब से सात हजार रुपए की नकदी चोरी कर खाली कुर्ता घर से बाहर फेंक गए। ऐसे अनेक मामले हैं जो बीते एक माह में घटे हैं लेकिन किसी भी घटना का कोई खुलासा नहीं किया जा सका है। अब देखना होगा कि मंदिर में हुई चोरी का कबतक खुलासा होता है या फिर कोतवाली पुलिस किसी और घटना के होने की प्रतीक्षा करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Hosted with