adplus-dvertising

योगी जी महिलाओं के पेट पर लात मार रहे आपके अधिकारी, ऐसे अफसरों पर नही हुई कार्यवाही तो किसान ने दी आत्मदाह की चेतावनी

मुरादाबाद।अपनी मांगों को लेकर शांति पूर्वक धरना दे रहे किसानों और एसडीएम ठाकुरद्वारा के बीच तीखी नोंकझोंक हुई है,इस दौरान एसडीएम के व्यवहार से भड़के किसानो ने नारेबाजी कर रोड को जाम कर दिया,किसानो का आरोप है कि धरने मे शामिल संतोष नामक महिला के पेट पर एसडीएम ने लात मारी है,प्राइवेट अस्पताल मे महिला का उपचार चल रहा है।गुस्साए किसानो ने मीडियाकर्मियों के माध्यम से एसडीएम को सस्पेंड किए जाने की मांग की है,किसानो ने कहा है कि यदि उनके साथ बदसलूकी करने वाले अधिकारियों पर ठोस कार्यवाही नही हुई तो वह आत्मदाह करेंगे।

एसडीएम पर नही हुई कार्यवाही तो गुस्साए किसान ने दी आत्मदाह की चेतावनी लिंक पर जाकर देखें वीडियो

https://www.facebook.com/share/v/NiNeWFa5pyaZ2hwY/?mibextid=oFDknk

किसानो का आरोप है की पूर्व मे एसडीएम ने किसानों को भरोसा दिलाया था कि विवादित भूमि पर यथा स्थिति बनी रहेगी लेकिन आज एसडीएम सेंचुरी कंपनी के लोगो के साथ खुद उक्त भूमि की बाउंड्री कराने पहुंच गए। जहां विरोध जता रहे किसानो से एसडीएम व सीओ ने जमकर बदसलूकी की,किसानो का आरोप है कि किसान इस दौरान अधिकारियों के आगे हाथ जोड़ते रहे लेकिन अधिकारियों के रवैए पर इसका कोई असर नहीं पड़ा बल्कि धरना प्रदर्शन मे शामिल महिलाओं के साथ भी जमकर बदसलूकी की गई।जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने ठाकुरद्वारा – अलीगंज मार्ग पर जाम लगा दिया।

भगतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम वथुआखेडा में अपनी मांगों को लेकर पिछले कुछ महीनों से लगातार धरना लगा रहे किसानों से पुलिस एवं प्रशासन की तीखी नोंकझोंक हो गई, किसानों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया, गुस्साएं किसानों ने अलीगंज – ठाकुरद्वारा मार्ग पर जाम लगा दिया जिससे कई किलोमीटर लम्बा जाम लग गया।

आपको बता दें कि नेपा पेपर मिल की करीब 800 एकड़ भूमि को लेकर किसानों और बिड़ला (सेंचुरी) ग्रुप में 35 साल से कानूनी लड़ाई चल रही है,इसी सिलसिले मे शुक्रवार को धरना स्थल पर सैकड़ों किसान एकत्र होकर अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Hosted with