adplus-dvertising

चंद्रशेखर आज़ाद के बयान पर बोले ओम कुमार – ज्यादा शौक है तो अपने घर में नमाज़ पढ़वाए

बिजनौर।रविवार को नहटौर स्थित कार्यालय पर आयोजित जनता दरबार में जनसुनवाई करते हुए विधायक ओमकुमार ने सांसद चंद्रशेखर आज़ाद के बयान से जुड़े मामले मे पलटवार किया है।

नहटौर,नगीना लोकसभा सीट से सांसद एवं आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर द्वारा कावड़ यात्रा को लेकर की गई टिप्पणी पर विधायक ओमकुमार ने पलटवार करते हुए कहा कि यदि इतना ही शौक है तो अपने घरों पर सांसद नमाज पढ़वाये। प्रदेश में गुंडागर्दी नहीं कानून का राज चलेगा।

रविवार को अपने कैंप कार्यालय पर आयोजित जनसुनवाई के दौरान विधायक ओम कुमार ने आमजन की समस्याओं को सुना इस दौरान उन्होंने संबंधित अधिकारियों को समस्या के समाधान के लिए आवश्यक दिखाई दे दिए। उन्होंने कहा की समस्या का समाधान पूरी तरह पारदर्शिता से होना चाहिए। उन्होंने आसपा सुप्रीमो अब हम संसद चंद्रशेखर के द्वारा कावड़ यात्रा को लेकर सवाल उठाने पर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में गुंडागर्दी नहीं होती है योगीराज में कानून का राज है। सड़क नमाज पढ़ने के लिए नहीं है चलने के लिए है। एक स्थान से दूसरे स्थान तक पहुंचाने का माध्यम भी है। कावड़ यात्रा को लेकर उठाए गए सवाल पर उन्होंने इशारों में कहा कि यदि इतनी ही हमदर्दी है तो वह अपने घरों पर ही नमाज़ अदा कराये। उन्होंने नाम लिया बगैर कहा कि आम जनता को भ्रमित करने वाला व्यक्ति कभी क्षेत्र का विकास नहीं कर सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Hosted with