adplus-dvertising

दो भाईयों की आत्महत्या मामले मे दरोगा को भेजा जेल,इंस्पेक्टर फरार

आगरा। बरहन मे हुए दो भाइयों के सुसाइड के मामले मे आरोपी दरोगा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।जबकि इंस्पेक्टर अभी फरार है।

होमगार्ड ने पुलिस पर उत्पीड़न की सुसाइड नोट मे लिखा था की भूल कर भी पुलिस से पंगा मत लेना,वहीं सादाबाद SHO को भी निलंबित किया गया है उसकी तलाश जारी है।सादाबाद थाने के इंस्पेक्टर मुकेश कुमार और दरोगा हरिओम पर सगे भाइयों का उत्पीड़न करने का आरोप है।

बता दें कि आरोपी दरोगा हरिओम अग्निहोत्री को मंगलवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया। बुधवार को उसे कोर्ट में पेश कर उसे जेल भेज दिया गया है। इस मामले का दूसरा आरोपी थाना प्रभारी मुकेश कुमार फरार है। पुलिस का कहना है कि उसे भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मामला आगरा और हाथरस से जुड़ा हुआ है। 22 जून को आगरा के बरहन थाने के रूपधनु गांव के किसान संजय सिंह ने अपने खेत में लगे आम के पेड़ में फंदा बनाकर सुसाइड कर लिया था। बड़े भाई होमगार्ड प्रमोद कुमार ने आरोप लगाया था कि उसके भाई की ससुराल हाथरस के सादाबाद में उसका साला एक युवती को लेकर भाग गया। मुकदमा दर्ज हुआ तो सादाबाद पुलिस संजय सिंह को उठा ले गई और तीन दिन तक बुरी तरह मारपीट कर शांति भंग में चालान कर उसे छोड़ दिया। पुलिस ने धमकी दी थी कि अगर लड़की नहीं मिली तो फिर थाने उठा लाएंगे। पुलिस के टॉर्चर से परेशान होकर मेरे भाई ने सुसाइड कर लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Hosted with