adplus-dvertising

शादी का झांसा देकर युवती की आबरू से खेलता रहा सिपाही,SSP ने किया सस्पेंड

बिजनौर में यूपी 112 में तैनात एक सिपाही ने महिला से शादी का झांसा देकर 3 साल तक रेप किया। शादी नहीं करने पर महिला ने विरोध किया तो आरोपी सिपाही ने उसके साथ मारपीट की। पीड़ित महिला की तहरीर पर शहर कोतवाली पुलिस ने सिपाही के खिलाफ रेप व धमकी देने की धारा में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। एसएसपी ने आरोपी सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

बिजनौर शहर की एक कॉलोनी की रहने वाली एक महिला ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया की 3 साल पहले उसकी मुलाकात सिपाही शोभाराम उर्फ शिवम प्रजापति से हुई थी। बातचीत के दौरान उसने महिला से नजदीकियां बढ़ा लीं। वर्तमान में सिपाही नहटौर थाना क्षेत्र में यूपी 112 पुलिस की गाड़ी पर तैनात है। इस दौरान सिपाही ने महिला को शादी का वादा किया और उसके साथ रेप किया।


धमकी देकर मारपीट करने का आरोप पीड़िता ने बताया कि अब सिपाही ने शादी से इनकार कर दिया है। विरोध करने पर सिपाही उसके साथ अक्सर मारपीट करता है। पुलिस ने आरोपी सिपाही के खिलाफ तहरीर के आधार पर रेप व धमकी देने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। एसपी नीरज कुमार जादौन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Hosted with